श्रद्धा,सारा और रिया ने सुशांत को बताया नशेड़ी भड़के शेखर सुमन
/

श्रद्धा, सारा और रिया ने सुशांत को बताया नशेड़ी भड़के शेखर सुमन

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग साढ़े महीने हो चुके हैं. इस मामले में ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड की कई बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम सामने आये हैं. केस की जाँच CBI, ED और NCB जुटे हुए हैं. सुशांत का परिवार और उनके फैंस लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. ऐसे में NCB की पूछताछ में सारी अभिनेत्रिओं ने सुशांत के ऊपर ही इल्ज़ाम लगाया है कि मैं नहीं बल्कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे. इस बात से फैंस बेहद गुस्से में हैं मतलब जिसे देखो वो ही सुशांत को नसेड़ी साबित करने में लगा हुआ है. इस बात से शेखर सुमन भी बहुत नाराज़ हुए हैं. आइये जानते हैं इस पर शेखर सुमन की क्या प्रतिक्रिया है………..

ट्वीट कर जताई नाराज़गी

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “जांच में शामिल सभी महिलाओं के कुबूलनामे उन्हें ड्रग एडिक्ट बताकर सुशांत का नाम खराब कर रहे हैं. साथ ही उनके कैरेक्टर पर भी अटैक किया जा रहा है. यह बहुत गलत और अमानवीय है क्योंकि एक मरा हुआ इंसान अपना बचाव नहीं कर सकता.”

लगातार सुशांत के लिए कर रहे न्याय की मांग

शेखर सुमन के इस ट्वीट को सुशांत के फैंस का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. शेखर लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. शेखर ने अपने ट्वीट करते हुए यह भी कहा था कि “ड्रगीज को मरने दो यह बताओ सुशांत को किसने मारा है”. लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग की जा रही है. एक तरफ सुशांत की मौत का केस है दूसरी और बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का.

सभी अभिनेत्रिओं ने पूछताछ में खुद को बताया क्लीन और सुशांत को बताया ड्रग्स एडिक्टेड

बता दें कि NCB की पूछताछ के दौरान बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह ने खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ़ इंकार कर दिया. सब ने अपने बयान में सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही जैसे मानों सुशांत सिंह इतने बड़े नसेड़ी थे. हालांकि NCB इनमें से किसी के भी जबाव से संतुष्ट नहीं हैं यहाँ तक की सभी का मोबाइल जब्त कर लिया गया है.