Bigg Boss के बाथरूम में कैमरा लगवाना चाहती थीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं-मैं सबके सामने

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं. हाल ही में उन्होंने डिप्रेशन को लेकर किए कंगना के ट्वीट में लिखा था कि- ‘कंगना जी, सही कहा आपने ये लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं. बता दें, शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड फोटोस और वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर शर्लिन के 2.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

बिग बॉस में आने के लिए शर्लिन की ये थी मांग

Bigg Boss के बाथरूम में कैमरा लगवाना चाहती थीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं-मैं सबके सामने

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि जब शर्लिन अपने बयान के चलते विवादों में आईं हो. इसके पहले शर्लिन बिग बॉस में एंट्री को लेकर अपने विवादित बयान से चर्चा में रह चुकी हैं. बता दें कि, शर्लिन को जब पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस ऑफर किया गया, तो उन्होंने वहां के बॉथरूम में कैमरे लगाने की मांग की थी और कहा था कि वे सबके सामने नहाना चाहती हैं. लेकिन, शर्लिन की बात नहीं मानी गई. जिसके बाद वह इस रियलिटी शो में दिखाई तो दी , लेकिन कुछ दिनों में ही इस शो से बाहर हो गई थीं. वहीं शर्लिन इसके बाद एमटीवी के शो स्पिल्ट्सविला में भी नजर आईं थीं|

एक दौर में चेन स्मोकर  रह चुकीं हैं शर्लिन

Bigg Boss के बाथरूम में कैमरा लगवाना चाहती थीं शर्लिन चोपड़ा, बोलीं-मैं सबके सामने

अपने बोल्ड फोटोशूट्स के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि उनका दायरा केवल बोल्ड फिल्मों तक सीमित रहा है. शर्लिन एक बार ये भी कह चुकी हैं कि ये एक दौर में वह चेन स्मोकर थीं, लेकिन उन्होंने अपनी इस एडिक्शन से छुटकारा पा लिया. साथ ही वह बॉलीवुड स्टार्स के डिप्रेशन की आड़ में ड्रग्स के प्रयोग करने के सख्त खिलाफ हैं.

शर्लिन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान में बताया था कि जब उनकी उम्र 15 साल की थी, तो उन्हें कोई लड़का देखता भी नहीं था. उनकी आंखों पर मोटा चश्मा लगा हुआ था. इसके बाद उन्होंने अपना मेकओवर करवाया, जिससे उनकी सोच में भी काफी बदलाव आया. जिसके बाद शर्लिन लोगों के सामने काफी बोल्ड हो गईं और मिस आंध्रा बन गईं.

Leave a comment

Your email address will not be published.