शर्लिन के धमाकेदार 'नागिन डांस' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फर्श पर लेटकर...

मुम्बई- कोरोना से संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाउन से धीरे धीरे देश बाहर निकल रहा है। इस समय अनलॉक 4 की प्रक्रिया चल रही है लेकिन फिर भी लोग जरूरी कार्य से बाहर निकल रहे हैं। बॉलीवुड के सितारे भी इस समय सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। इन वीडियो में वो अपनी दिनचर्या को दिखा रहे हैं या फिर तमाम तरह की एक्टिविटी को वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। अभी हाल में शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

नागिन डांस कर मचाई हलचल

शर्लिन के धमाकेदार 'नागिन डांस' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फर्श पर लेटकर...

अक्‍सर अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में आने वालीं शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में एक बच्‍ची के साथ नाग‍िन डांस करती हुई नजर आ रही हैं। शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं बच्ची फर्श पर लेटी हुई है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

फिटनेस फ्रीक हैं शर्लिन

शर्लिन के धमाकेदार 'नागिन डांस' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फर्श पर लेटकर...

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने अपना खुद का काम शुरू किया है और एक शक्तिशाली बिजनेस वुमन बनने का फैसला किया है। शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह फिटनेस फ्रीक भी हैं। शर्लिन लगातार अपनी हार्डकोर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में, फिटनेस फ्रीक शर्लिन चोपड़ा ने योगा करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया “योगा से अवश्य होगा”। शर्लिन इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को बोल्ड और हॉट वीडियो से आश्चर्यचकित कर देती हैं। अभिनेत्री के अभी 2 मिलियन फॉलोवर है और लगातार इस गिनती में इजाफा हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा ने अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म रेडशेर भी लॉन्च किया। शर्लिन चोपड़ा का असली नाम मोना चोपड़ा है। उनका जन्म हैदराबाद में हुआ था। वो बचपन से काफी शर्मीली रही हैं। लेकिन ग्लैमर फिल्ड में एंट्री के बाद उन्होंने अपनी हिचक को दूर किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.