Shilpa Shetty को देख जब फूट-फूट कर रोने लगी बेटी Samisha, कैमरें में कैद हुआ भावुक कर देने वाला वीडियो

मुंबई: 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से पिछले 28 साल फिल्म जगत पर राज किया है। हालांकि अब वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इन दिनों Shilpa Shetty और उनकी बेटी समिशा (Samisha) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

 

शिल्पा और समिशा की तस्वीरें हो रही वायरल

Shilpa Shetty

दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समिशा के साथ स्पॉट की गई थी जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि यह फोटोज उस समय की है जब शिल्पा अपनी बेटी को स्कूल से लेने पहुंची थी। इन तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि, शिल्पा ने प्रिंटेड लुक कैरी किया हुआ है बेटी समिशा को गोदी में लेकर कार में बैठ रही हैं।

Shilpa Shetty

मां बेटी का वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शिल्पा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए हैं और हाथ में बैग ले रखा है। वहीं जब शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी को लेकर स्कूल से निकल रही थी तब वहां भीड़ मौजूद थी जिसको देखकर शिल्पा शेट्टी की बेटी डर गई और रोने लगी जिसके बाद शिल्पा शेट्टी जल्दी से अपनी बेटी को लेकर कार में बैठकर निकल गई।

बेटी समिशा का वीडियो हुआ था वायरल

मालूम हो कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी क्यूट बेटी समीशा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मासूम सी समिशा गायत्री मंत्र का जाप करते हुए नजर आ रही थी। वहीं शिल्पा का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा था।