ट्रेंड के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुई Shraddha Kapoor, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor को शानदार एक्टिंग  और उनकी हॉट अदाओं के लिए से जाना जाता है। वो आज के जमाने के यूथ के लिए स्टाइल आइकन भी मानी जाती हैं। लेकिन कभी-कभार वो ज्यादा ट्रेंडी बनने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें Shraddha Kapoor अपने Oops Moment को छिपाती हुई नजर आ रही हैं।

Oops Moment छिपाती रहीं Shraddha Kapoor

Shraddha-Video-Gallery On Instagram: “Happy Birthday Shraddha ❤️ I Have Never Seen Any Angel, But I Am S… | Shraddha Kapoor Cute, Chloe Grace Mortez, Sraddha Kapoor

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके बगल में एक्टर टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख बैठे हुए हैं लेकिन इस दौरान श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी ड्रेस को लेकर बहुत असहज दिख रही हैं। क्योंकि उनकी ड्रेस ऊपर से बहुत लूज है।

Oops Moment से बचने के लिए किया ये काम

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) , टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ केक काटने के लिए झुकती हैं। इस दौरान श्रद्धा अपने सीने पर हाथ रख लेती हैं ताकि कैमरे में उनका क्लीवेज न दिख जाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में पूरे टाइम श्रद्धा का ध्यान अपनी ड्रेस पर होता है कि कहीं उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद ना हो जाए। लेकिन यह होने से रहा आखिरकार वो Oops Moment का शिकार बन ही गई।

इस फिल्म में आई थीं नजर

Photo Gallery: Tiger Shroff-Shraddha Kapoor Look Ravishing At 'Baaghi 3' Promotions | News | Zee News

बता दें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म ‘बागी’ और फिर ‘बागी 3’ में साथ काम किया था।  इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर अहमद खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर दोनों मूवीज ने जमकर कमाई की थी।