10 वीं में श्रद्धा कपूर के आए थे इतने मार्क्स, सलमान खान के ऑफर को कर दिया था मना

आप सब लोग जानते है कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड़ के फेमस विलेन शक्ति कपूर की बेटी है । श्रद्धा ने आशिकी 2 से बॉलीवुड़ में एंट्री ली और उनकी ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित हुई, जिसके बाद श्रद्धा को एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम करने का मौका मिला। श्रद्धा की हर फिल्म हिट रहती है, आशिकी 2 ,एक विलन, बाघि ,साहो हर फिल्म में इनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। अपनी इन फिल्मों के कारण आज हर एक बच्चे के जुबान पर भी श्रद्धा का नाम बसता है। आज हम श्रद्धा के जीवन से जुडे कुछ अनसुने किस्से सुनेंगे।

फेसबुक से मिली थी श्रद्धा को पहली फिल्म

10 वीं में श्रद्धा कपूर के आए थे इतने मार्क्स, सलमान खान के ऑफर को कर दिया था मना

आपकों बता दें कि श्रद्धा की पहली फिल्म वैसे तीन पत्ती थी और इस फ़िल्म के लिए उन्हें फेसबुक से चुना गया था। निर्माता अम्बिका हिंदुजा ने श्रद्धा की तस्वीरें फेसबुक में देखी थी, और उन्हें फ़िल्म में कास्ट किया। श्रद्धा कपूर साल 2014 में लक्मे इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर भी रहीं। इतना ही नही श्रद्धा कपूर प्रशिक्षित स्कूबा गोताखोर भी हैं, श्रद्धा कपूर को एक मूवी में पानी के अंदर फ़िल्म सीक्वेंस के लिए डाइविंग भी करने का अवसर मिला था। साल 2017 में श्रद्धा कपूर ने देशवासियों से इको फ्रेंडली दीपावली मनाने की भी गुजारिश की थी। श्रद्धा कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सादगी पसंद हैं और ज्यादा दिखावे पर विश्वास नही करती हैं।

पढ़ाई में थी सबसे आगे

10 वीं में श्रद्धा कपूर के आए थे इतने मार्क्स, सलमान खान के ऑफर को कर दिया था मना

श्रद्धा कपूर का दिमाग काफी तेज है। इसका एक किस्सा बहुत फेमस है, जब श्रद्धा 16 साल की थी , तो उस समय अभिनेता सलमान खान ने इन्हें एक फ़िल्म में लीड रोल के लिए अप्रोच किया था। उस वक़्त श्रद्धा कपूर पढ़ाई कर रहीं थीं, इसलिए श्रद्धा ने इस रोल के मना कर दिया था,और अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगाने की बात कही थी।

श्रद्धा कपूर को उच्च माध्यमिक परीक्षा में 95% से भी ज्यादा अंक मिले थे। इतने अच्छे अंक पाने के बाद भी श्रद्धा यह नही मानती कि वो अच्छी छात्रा थी। वो बताती हैं कि 12 वीं के एग्जाम से पहले उनको परीक्षा से वंचित कर दिया गया था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...