पति को छोड़ बच्चों के साथ इस घर में रहती हैं श्वेता तिवारी
/

दोनों पति को छोड़कर बच्चों के साथ इस शानदार घर में रहती हैं श्वेता तिवारी, देखें इनसाइड तस्वीरें

मुंबई: टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्‍वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ मुंबई के कांदीवली इलाके में रहती हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 39 साल की हैं और वह अपने पति अभिनव कोहली से अलग हो चुकी हैं। श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रियांश के साथ अलग रहती हैं और काफी ज्यादा खुश भी हैं।

कांदीवली इलाके में श्‍वेता तिवारी का एक आलीशान घर है। श्वेता तिवारी का घर बेहद ही सुंदर है और उन्होंने अपने घर को काफी अच्छे से सजा कर रखा है।

वहीं श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों के साथ खुशी के पल बिताते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी फोटो शेयर की हैं। तो आज हम आपको श्वेता तिवारी के घर की ये तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

श्‍वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने नए प्रोजेक्‍ट की शूटिंग शुरू की है।

जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर मेकअप रूम का फोटो शेयर कर दी थी। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान वह घर पर ही थीं और बच्‍चों के साथ खूब फोटोज शेयर करती थीं।

श्‍वेता तिवारी का घर बेहद शानदार है, जिसे  उन्‍होंने सजाकर बेहद खूबसूरत बना रखा है।

श्वेता ने अपने घर में लकड़ियों का ज्यादा इस्तेमाल किया है और घर में खूब सारे पेड़-पौधे भी लगा रखे हैं। वह जिस कमरे में रहती हैं, उसे इन्होंने सादगी के साथ सजाया है।

घर के हॉल को श्वेता ने कई सारे हैंडमेड लैम्प से सजाया है। वहीं श्वेता ने अपने घर में कई सारी पेंटिंग्स भी लगाई हैं। श्वेता ने घर में एक बड़ी सी कांच की अलमीरा भी रखी है, जिसमें उन्होंने अपने कई सारे अवॉर्ड्स सजाकर रखे हैं।

 इस वजह से पति से हुईं अलग

श्वेता तिवारी ने सबसे पहले राजा चौधरी से शादी की थी और 21 साल की उम्र में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम पलक है। लेकिन साल 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने नौ साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था। वहीं राजा से तलाक के करीब 6 साल बाद साल 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी।

इस शादी से इन्हें एक बेटा हुआ था, जिसका नाम इन्होंने रियांश रखा है।  श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। साथ ही श्‍वेता का आरोप था कि अभिनव उनके और बेटी पलक के साथ बदतमीजी करता है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई भी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने कोहली को जेल भेज दिया था। ये मामला कई दिनों तक मीडिया में भी बना रहा, जिसके बाद साल 2013 में ही दोनों अलग भी हो गए थे।

बता दें कि श्‍वेता तिवारी इन दिनों सोनी चैनल के शो ‘मेरे डैड की दुल्‍हन’ में नजर आ रही हैं। श्‍वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो ‘दुश्मन’ से की थी। लेकिन टीवी शो ‘कसौटी जिन्दगी की’ शो ने श्वेता को घर-घर में पहचान दिलाई। श्वेता ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ और ‘बिगबॉस’ जैसे रियलिटी शोज़ में भी हिस्सा ले चुकी हैं।