क्या 13 जून को रिया और सुशांत की हुई थी मुलाकात? सिद्धार्थ पिठानी ने दिया ये जवाब

सुशांत सिंह  राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बताया था कि 8 आठ जून को वो सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद से उनके और सुशांत के बीच कोई भी बातचीत नहीं हुई।रिया ने यह भी कहा था कि उन्होंने सुशांत को व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया था। रिया की बातों पर बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता  ने बताया था कि एक चश्मदीद ने 14 जून की रात 2-3 बजे के बीच सुशांत को रिया को उनके घर छोड़ते देखा।  इस बात को सुशांत के करीबी दोस्त औऱ फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी ने गलत ठहराया है।

क्या कहा सिद्धार्थ ने

क्या 13 जून को रिया और सुशांत की हुई थी मुलाकात? सिद्धार्थ पिठानी ने दिया ये जवाब

सुशांत के दोस्त सिदधार्थ ने बताया कि यह खबर झूठी थी और 13 जून की रात को सुशांत और रिया की कोई मुलाकात नहीं हुई थी। आपकों बता दें कि इन दिनों सिद्धार्थ हैदराबाद में अपने घर पर हैं। अगस्त में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने कहा था कि 13 जून को सुशांत के घर पर कोई भी पार्टी नहीं हुई थी।

उन्होंने यह भी कहा था कि जांच के दौरान किसी भी राजनेता का नाम सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा था, “किसी भी पार्टी के किसी भी राजनेता के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं।”

रिया सुशांत की मिलने की खबर पर बहन श्वेता ने दिया रिएक्शन

क्या 13 जून को रिया और सुशांत की हुई थी मुलाकात? सिद्धार्थ पिठानी ने दिया ये जवाब

मौत के एक दिन पहले रिया सुशांत की मिलने की खबर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने लिखा था कि “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?”

पुलिस कमिश्नर ने दिशा की मौत पर दिया था बयान

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दिशा की मौत पर कहा था कि  “दिशा सालियन के मंगेतर के घर पर उस रात पार्टी आयोजित की गई थी। दिशा ने सुबह 3 बजे आत्महत्या की, इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई है। पार्टी में पांच लोग मौजूद थे, जिनमें दिशा का मंगेतर भी शामिल था। चार अन्य मौजूद थे, लेकिन कोई राजनेता नहीं था।”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.