Sidharth Shukla

‘Stop Using Sidharth Shukla’: बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बना चुक एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही हमारे बीच नहीं है, लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा राज कर रहे है और भविष्य में भी करते रहेंगे। बता दें हाल ही में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंड विशाल कोटियान ने सिद्धार्श शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गीत रिलीज किया है, जिसमें सिद्धार्थ और एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी भी नजर आ रही है। इस वीडियों ने एक बार फिर से फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद दिला दी है, लेकिन इसी बीच फैंस विशाल कोटियान पर जमकर भड़के हुए नजर आ रहे है। आइये जानत है फैंस क्यों नाराज नजर आ रहे है?

सिद्धार्थ का आखिरी गीत देख फैंस का छलका दर्द

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना ‘जीना जरूरी है’ रिलीज किया है। इस म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ को देख फैंस के आंसू छलक पड़े, लेकिन ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट विशाल कोटियान (Vishal Kotian) पर उनका गुस्सा भी फूट पड़ा है। वहीं लोग ट्विटर पर ‘Stop Using Sidharth Malhotra’ को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

‘जीना जरूरी है’ गाने में ये है खास

बता दें दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla के आखिरी गीत ‘जीना जरूरी है’ में दो भाइयों सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल कोटियान की कहानी दिखाई गई है, जो एक ही लड़की को दिल दे बैठते हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ को देख आपका दिल भर आएगा। आपकतो ऐसा लगेगा कि सिद्धार्थ शुक्ला अभी भी हमारे बीच मौजूद है। उनकी नैचुरल ऐक्टिंग, कातिल मुस्कान और आंखों में कशिश देख आपको फिर उनकी याद आ जाएगी। और आप भावुक हो जाएंगे।

फैंस ने विशाल पर निकाली भड़ास

बता दें Sidharth Shukla के गीत “जीना है जरूरी” गाने पर फैंस ने काफी आपत्ति जताई है, ऐसा इसलिए क्योंकि सिद्धार्थ की फैमिली ने रिक्वेस्ट की थी कि उनकी रजामंदी के बिना कुछ भी रिलीज न किया जाए। अब विशाल ने इस गाने को रिलीज करने से पहले सिद्धार्थ की फैमिली से परमिशन ली है या नहीं, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उनके फैंस विशाल से बेहद ही निराश नजर आ रहे है।

पिछले साल हार्ट अटैक से हुआ था निधन

Sidharth Shukla

बता दें एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कहा था। साल 2021 2 सितंबर को सिद्धार्थ ने आखिरी सांस ली थी। हालांकि वह पूरी तरह से फिट थे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक मौत से पहले उनकी तबीयत थोड़ी सी बिगड़ी थी। वो बेचैनी महसूस कर रहे थे, लेकिन दवा खाकर सोने चले गए। लेकिन रात में ही हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिसके बाद सभी फैंस और शहनाज गिल और उनके परिवार वाले अभी तक इस गम से उभर नहीं पाए है।