13 जून की रात कौन सी साजिश हुई थी,जो अगले दिन मृत पाए गये सुशांत

बीते दिनों सुशांत केस में एक नया ट्विस्ट आया है। एक चश्मदीद गवाह ने यह दावा किया की 13 जून की रात लगभग 2 से 3 बजे के बीच रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह मिले थे, जिसके बाद सुशांत रिया को उनके घर छोड़ने भी गए थे, हालाँकि गवाह की यह बात रिया की कहीं हुई बात से बिल्कुल मैच नहीं करती है। चश्मदीद गवाह का बयान सुन कर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इस न्यूज का एक क्लिप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

क्या है बहन श्वेता का ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने न्यूज की एक क्लिप को पोस्ट कर ट्वीट किया कि ‘सही मायने में यही एक ब्रेकिंग न्यूज है, एक गेम चेंजर है। एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 की रात को रिया से मिला था।

13 जून की रात कौन सी साजिश हुई थी,जो अगले दिन मृत पाए गये सुशांत

13 की रात कौन सी साजिश हुई थी, जो भाई अगले दिन मृत पाया गया। #JusticeForSSR #SaluteRepublic#Revolution4SSR’आपको बता दे कि श्वेता सिंह ने जो वीडियो क्लिप शेयर की है उसमें सुशांत और रिया की मिलने की बात को बताने वाले बी जे पी नेता विवेकानंद गुप्ता की एक इंटरव्यू है, जिसमें उन्होंने ये बात बताई थी।

सीबीआई पर है श्वेता को भरोसा किया ट्वीट

13 जून की रात कौन सी साजिश हुई थी,जो अगले दिन मृत पाए गये सुशांत

सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि ‘हमें सीबीआई पर भरोसा है, हम सच्चाई का पता चलने के बेहद करीब हैं। अगले कुछ दिन महत्वपूर्ण हैं… हमें कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है… बहुत आशावान। मुझे पता है भगवान निश्चित रूप से हमारे साथ है। इसे हम सुशांत के लिए क्रांति कह रहे हैं, क्या आप हमारे साथ हैं???’

श्वेता के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर लिखा कि , ‘हम इसमें साथ हैं’। अंकिता के इस ट्वीट को श्वेता ने रीट्वीट भी किया।

 

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.