रामायण की सीता इस फिल्म से कर रही हैं बड़े पर्दे पर वापसी
/

रामायण की ‘मां सीता’ इस फिल्म से कर रही हैं बड़े पर्दे पर वापसी, देखिए ट्रेलर

भारत के सबसे मशहूर टेलीविजन शो ‘रामायण’ की कलाकार दीपिका चिखलिया जो हमारे भारत में ‘मां सीता’ के नाम से जानी जाती हैं , जिन्होंने रामायण में सीता मां का किरदार निभाकर सबके दिल को जीता है .दर्शकों से दीपिका चिखलिया ने बहुत ही स्नेह और सम्मान भरा प्यार बटोरा है. लोगों को आज भी ऐसा लगता है दीपिका चिखलिया ही रामायण के पात्र में सीता मां का रोल करने वाली असल में सीता मां है.

आने वाली हैं सीता फिर एक बार

दीपिका चिखलिया अब एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं यह फिल्म राष्ट्रीय समन्वयक संघ आरएसएस के संगठन करता और भारतीय जन संघ के अध्यक्ष रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जीवन पर बनी हुई फिल्म में अहम किरदार अदा करेंगी. एक नए चेहरे में एक नई किरदार में हमारे बीच फिर से आ रही है हमारी रामायण की सीता मां जो दीपिका चिखलिया है इन्होंने नई फिल्म में आने के लिए ट्वीट करके जानकारी दी है. दीपिका चिखलिया अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा “दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर उनको मेरा सादर प्रणाम”

जानिये कौन कौन है शामिल इस फिल्म में

इस फिल्म में मनोज गिरी डायरेक्टर और रेशम साहू प्रोड्यूस करेंगे फिल्म के मेकर्स ने पंडित दीनदयाल की जयंती पर फिल्म को रिलीज करने के लिए और पहले से सोच रखा था इसीलिए इस फिल्म को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर ही रिलीज किया इसी वजह से इस फिल्म का नाम भी “दीनदयाल एक युगपुरुष है” वहीं रामायण में सीता बनी दीपिका को लोग असल में मानने लगे थे भगवान की पत्नी 20 साल बाद बॉलीवुड में फिर कर रही है.

यह अपने नए अंदाज में कलाकार के रूप में “दीन दयाल उपाध्याय” की जीवन परिचय पर आधारित फिल्म में काम कर रही हैं. रामायण के बाद उन्होंने लंबे समय तक किसी भी फिल्म में कोई काम नहीं किया था 20 साल बाद पर्दे पर अब वापस आ रही है.