'कसौटी जिंदगी की' स्नेहा शर्मा अब दिखती हैं बेहद हॉट, देखें
/

‘कसौटी जिंदगी की’ स्नेहा शर्मा अब दिखती हैं बेहद हॉट, देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री दोनों में ही चाइल्ड आर्टिस्ट की कलाकारी दर्शकों के दिल को भा जाती हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट की धमाकेदार परफॉर्मेंस सभी दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. कुछ बच्चे तो इतनी अच्छी कलाकारी करते हैं कि, वह आपको ज्यादातर शो में देखने को मिल जाएंगे. कई चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी की दुनिया में काम करते-करते बॉलीवुड तक अपना कदम जमा लेते हैं.

आज हम एक ऐसी चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जिसने अपनी दमदार कलाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया. ‘कसौटी जिंदगी के’ टीवी शो में स्नेहा के किरदार में श्रेया शर्मा ने दर्शकों की खूब तारीफें लूटी. जी हां, ‘कसौटी जिंदगी के’ टीवी शो में श्वेता तिवारी और सुजैन खान ने अनुराग- प्रेरणा का रोल किया था, जो कि काफी सुपरहिट रहा.

इन दोनों के साथ ही साथ इस शो में उनकी एक बेटी है, जिसका नाम श्रेया बजाज था. श्रेया बजाज का किरदार स्नेहा शर्मा ने ही निभाया था. स्नेहा शर्मा 2000 में एकता कपूर के इस शो से काफी पॉपुलर हुई थी.

एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्रेया बजाज का किरदार निभाने के बाद स्नेहा शर्मा के लाखों चाहने वाले हो गए थे. स्नेहा शर्मा हिमाचल प्रदेश के नूरपुर शहर की रहने वाली हैं. स्नेहा शर्मा को 2011 में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया था.

6 साल की उम्र में शुरू किया था करियर

खूबसूरत और मासूम चाइल्ड आर्टिस्ट स्नेहा शर्मा ने अपना करियर मात्र 6 साल की उम्र में शुरू किया था. टीवी की दुनिया में करियर की शुरुआत करने के बाद स्नेहा शर्मा कई और सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. हम आपको बता दें कि श्रेया बजाज ने अपने करियर में ‘कसौटी जिंदगी के’ में काम करने के अलावा ‘झूठ बोल कौआ काटे, ‘कैरी ऑन शेखर’, ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं?’, ‘गुमराह’ जैसे कई और टीवी शो में भी काम किए हैं. हर टीवी शो में स्नेहा शर्मा का किरदार सभी दर्शकों को बहुत पसंद आया.

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

स्नेहा शर्मा ने बॉलीवुड की दुनिया में भी कई फिल्मों में काम किया है. उनकी कई ऐसी फिल्में हैं जिसमें वह चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आई हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा स्नेहा शर्मा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी अपने कलाकारी का जलवा दिखाती नजर आ चुकी हैं.

पेशे से वकील भी हैं

स्नेहा शर्मा एक वकील के तौर पर काम कर रही हैं. स्नेहा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखी जाए तो वह एक वकील भी हैं. हम आपको बता दें कि इस स्नेहा शर्मा की उम्र 30 साल है. इतनी कम उम्र में वह सितारों की दुनिया में काफी उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं.