महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से इस वजह से करना चाहते थे शादी

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने निजी जिंदगी से जुड़े कहानी किस्सों के बारे में भी काफी मशहूर हैं. अपनी निजी जिंदगी से जुड़े केसों को लेकर वह हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहे हैं. अपने नए कारनामों को लेकर भी वह आए दिन चर्चा में भी बने रहते हैं. आज हम बात करेंगे महेश भट्ट के जीवन के कुछ ऐसे हैरान कर देने वाले किस्सों के बारे में जो शायद ही आपने पहले कभी सुने हो.

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से इस वजह से करना चाहते थे शादी

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में महेश भट्ट अपडेट डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी इस काबिलियत के लिए उन्हें फिल्म फेयर का खिताब भी मिल चुका है. अपनी फिल्मों और डायरेक्शन के अलावा महेश भट्ट अपने रंगीन मिजाज के लिए भी काफी मशहूर है. अपने इसी रंगीन मिजाज के कारण महेश भट्ट को कई बार सोशल मीडिया पे ट्रोल होना पड़ा और साथ ही शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी. महेश भट्ट की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से हैं, जिनकी वजह से आज भी उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी महसूस होती है.

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से इस वजह से करना चाहते थे शादी

मैगजीन के कवर के लिए किया था पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक

जानकारी के मुताबिक, महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक किया था. खबरों की मानें तो उन्होंने यह लिप लॉक एक मैगजीन के कवर के लिए किया था. जब यह मैगजीन आउट हुई थी, तब पिता पुत्री काफी चर्चा में बन गए थे.

इतना ही नहीं इस मुद्दे को लेकर काफी ज्यादा विवाद भी हुआ था. जिसके बाद महेश भट्ट की काफी बेज्जती भी हुई थी. महेश भट्ट के कारनामों का सिलसिला यहीं पर खत्म नहीं हुआ बल्कि अपनी बेटी के साथ शादी को लेकर भी वह काफी चर्चा में रहे .

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से इस वजह से करना चाहते थे शादी

 

पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे पिता महेश भट्ट

लिप लॉक वाले सीन के बाद महेश भट्ट ने मीडिया में बयान दिया था कि, अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह पूजा भट्ट से शादी करते. इस बयान के बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट को लेकर विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया. महेश भट्ट भी उन दिनों डिप्रेशन में चले गए थे. महेश भट्ट ने पूजा भट्ट के साथ शादी को लेकर बाद में बयान भी दिया था.

उन्होंने कहा था कि, ” वह विवादों में फंस कर डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने इस तरह के बयान दिए”. महेश भट्ट के इस तरह के बयान आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है और ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...