सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बालीवुड़ इंडस्ट्री दूर से जितनी ही प्यारी औऱ आकर्षक लगती है उतनी ही ज्यादा इसके अंदर राज़ दफन है।बॉलीवुड़ में सेलेब्स की रील लाइफ से ज्यादा रियल लाइफ में आम लोगों की रुचि है, किसके जीवन में क्या हो रहा है? किसका कब तलाक हुआ? कब किसने किसको शादी के लिए अप्रोच किया , इन सभी बातों को जानने के लिए आम जनता उत्सुक रहती है। इन सब बातों के साथ साथ पुरानी कुछ ऐसी बाते भी है, जिसको आज भी आम जनता जानना चाहती है। कुछ सवाल है जो जिनके जवाब अभी तक किसी को नहीं मिले और वो सवाल है बॉलीवुड़ इंडस्ट्री में शुरु से हुई सितारों की चौंकाने वाली मौतों के।

कुछ सितारों के मौत के कारण उनके साथ ही खत्म हो गए । आज तक कोई उनकी मौत की सही कारण पूरी दुनिया को नहीं पता चल पाया। आज के आर्टिकल में हम उन्हीं बालीवुड़ कलाकारों के बारे में आपकों बताएंगे, जिनकी मौत के कारण किसी अंधेरे घेरे में आज भी छुपे हुए है।

परवीन बाबी

सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य

परवीन बाबी बीते समय की एक जानी मानी फिल्म अदाकारा है। इनकी मौत 20 जनवरी 2005 को महज 55 वर्ष की उम् में हो गई थी। उनकी डेड बॉडी 22 जनवरी 2005 को दक्षिण मुंबई के एक फ्लैट में मौत के 2 दिन बाद पाई गई थी। आपको बता दें कि उनकी डेड बॉडी तीन दिन तक घर में सड़ती रही थी।परवीन बाबी तीव्र स्किज़ोफ्रेनिया से पीड़ित थी।

अपनी मौत के कुछ वर्षों पहले से ही परवीन बाबी ने अपने आप को अपने ही घर तक सीमित कर लिया था।परवीन बाबी की मौत की सही कारण आज तक सामने नहीं आ पाया है। परवीन बाबी की मौत का पता तब चला जब उनके घर से भयंकर बद्बू आने लगी। लोग जब वहां पहुंचे तो दूध के कुछ पैकेट और कुछ पुराने अखबार पड़े थे। आनन फानन में जब दरवाजा खोला गया तो अंदर के मंजर देखकर लोगों के होश उड़ गए। बिस्तर पर परवीन बाबी की सड़ी हुई लाश पड़ी थी।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.