अनुपम श्याम ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, आमिर खान ने साधी चुप्पी
/

प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, सोनू सूद और मनोज बाजपेई ने की मदद

टीवी शो के लोकप्रिय एक्टर एवं मन की आवाज प्रतिज्ञा में फेमस ठाकुर सज्जन सिंह का रोल अदा करने वाले अनुपम श्याम की तबीयत अचानक खराब हों गई है। जो मुंबई के गोरेगांव अस्पताल में भर्ती हैं। जिसकी जानकारी फिल्म निर्माता एस.रामचंद्रन ने ट्वीट कर के दिया कि अभिनेता अनुपम श्याम का अचानक से तबियत खराब होने के वजह से उन्हें आईसीईयू वार्ड में भर्ती किया गया है। और उनके इलाज के लिए आमिर खान और सोनू सूद से गुहार लगाई है। बताया जा रहा अनुपम अपने किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे, वहीं उनकी तबियत ख़राब हुई और अचानक सोमवार को अपने घर में गिर गए।

अनुपम की हालत गंभीर

अनुपम श्याम को किडनी की समस्या है, जो अचानक से बढ़ गया। उनकी हालात काफी गंभीर है, जिन्हें आईसीयू में भर्ती की गई है। अनुपम का पिछले काफी टाइम से डायलिसिस का इलाज चल रहा था, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति ख़राब होने से काफी दिक्कतें आयी औऱ डायलसिस कुछ महीनों से रोकना पड़ा।

आर्थिक स्थिति को देखते हुई इनकी इलाज के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है, जिसको देखते हुए फिल्म निर्माता एस.रामचंद्रन ने आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है।

अनुपम श्याम के भाई ने लगाई मदद की गुहार


वहीं टेलीविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के जॉइंट सेक्रेटरी अमित बहल का कहना है कि हमने पहले जितना हो सका मदद किया और अब भी जितना है उतना मदद करेंगे। बताया जा रहा अनुपम के भाई सलमान खान और मनोज बाजपेयी से गुहार लगायी थी। और मनोज ने हाथ मदद के लिये आगे बढाये है। एक फ़िल्म में मनोज और अनुपम एक साथ काम कर चुके हैं।

मनोज बाजपेई और सोनू सूद ने की मदद


एसोसिएशन के ट्वीट पर सोनू ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराकर मदद की बात स्वीकार किया है। सोनू की मदद से पहले ही एक्टर मनोज वाजपेयी ने 1 लाख रुपये की मदद की है। हालांकि अभी तक आमिर खान की तरफ से कोई मदद आई है कि नहीं इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।