Sonu Sood

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी में पूरे देश के लिए एक मसीहा की तरह सामने आएं हैं. वो लगातार रोजाना अनगिनत जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं. हालांकि, सोनू सूद के साथ उनकी पूरी टीम, परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं. इतना ही नहीं, लोगों की मदद के लिए उनका दूधवाला(गुड्‌डू भैया) भी इस मदद में लगातार काम पर लगा हुआ है. लेकिन अब वह दूधवाला हार चुका है और उसने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं.

इस बात को खूद गुड्‌डू भैया ने सोनू सूद के बंगले में जाकर कहा है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा जिसे खूद सोनू सूद ने अपने फोन से रिकोर्ड किया है. गौरतलब है कि, गुड्डू भईया को अपनी इस वीडियों के बाद सोशल मीडिया पर खूब पहचान मिल चुकी है और रोजाना वो खूब वायरल हो रहे हैं. तो आइए एक बार सोनू सूद (Sonu Sood) की इस वीडियो को देखें और साथ ही उनके दूधवाले गुड्‌डू भैया के दर्द को सुनते हैं..

यहांं देखिय वायरल वीडियो

Sonu Sood के दूधवाले ने भी खड़े किए हाथ, कहा अब हमसे नहीं हो पाएगा, इतनी कैपसिटी नहीं है

ये तो आप सभी जानते हैं कि इन दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोजाना लोगों की मदद से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वह अपने दूधवाले गुड्‌डू भैया से बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसमें सोनू उनसे पूछते हैं कि जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं.

सोनू सूद (Sonu Sood) के इस सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं. कभी सुबह-सुबह 6 बजे फोन आ जाते हैं. कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं. कभी 1 बजे फोन करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं. इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है. तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं. वह अब और दवाब नहीं झेल सकता. हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे.’, खैर उनकी इस बात में कोई संदेह भी नही कि वो इन दिनों कितनी मेहनत कर रहे हैं. क्योंकि ये हम सभी जानते हैं कि वो इस कोरोना महामारी में लोगों को हर तरह की सुविधा दिलाने में लगे हुए हैं.