साउथ के इन सुपरस्टार की बेटियां है बेहद खूबसूरत, देखें
/

रजनीकांत से बाहुबली के कटप्पा तक साउथ के इन सुपरस्टार की बेटियां है बेहद खूबसूरत

मुंबई : साउथ इंडियन फिल्म बाहुबली जब से बड़े पर्दे पर आई है तब से अधिकतर लोग साउथ स्टार्स के दीवाने हो गए हैं. हालांकि बॉलीवुड में ऐसा देखा गया है कि आजकल जो एक्टर्स-एक्ट्रेस आ रहे हैं उनमें से सबसे ज्यादा स्टार किड्स हैं. लेकिन साउथ में इसका उल्टा है. साउथ के सुपरस्टार की बेटी को सितारें बनते नहीं देखा गया. सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर चिरंजीवी तक की बेटी बेहद खूबसूरत हैं, जिन्हें बहुत कम ही देखा गया है. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि सुपरस्टार की बेटियों के बारे में…….

1. चिरंजीवी

चिरंजीवी साउथ के सबसे बड़े स्टार तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार है. इनका असली नाम कोणिदेल शिव शंकर वर प्रसाद है. इनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम सुष्मिता और श्रीजा है. दोनों ही देखने में बेहद खूबसूरत हैं. दोनों को कभी भी इंडस्ट्री में नहीं देखा गया. दोनों को केवल फैमिली पार्टीस में देखा जाता है. दोनों ग्लैमर की दुनिया से एकदम दूर रहतीं हैं.

2. सी विक्रम

सी विक्रम की बेटी अक्षिता देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. बता दें कि सी विक्रम साउथ में तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार हैं. हालांकि विक्रम ने अपनी बेटी अक्षिता बहुत ही धूमधाम से की थी. अक्षिता ग्लैमर की दुनिया से बहुत दूर रहीं, केवल पारिवारिक कार्यक्रमों में ही नज़र आई. बता दें कि अक्षिता का एक बेटा भी है.

3. सत्यराज

अभिनेता सत्यराज ने बाहुबली फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाया था. जिसमें उनके इस किरदार को खूब पसंद किया गया था. कटप्पा यानि की सत्यराज की बेटी बहुत खूबसूरत हैं. उनका नाम दिव्या है. बता दें कि दिव्या एक न्यूट्रिशनिस्ट हैं. उन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर ही देखा जाता हैं.

5. रजनीकांत

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत को कौन नहीं जानता। साउथ के लोग इन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. साउथ में रजनीकांत के नाम पर मंदिर भी बनाए गए हैं. रजनीकांत की दो बेटियां हैं – ऐश्वर्या और सौंदर्या। दोनों बेटियां नाम की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं.

इनकी एक बेटी की शादी साउथ के ही अभिनेता धनुष से हुई है. वहीं दूसरी बेटी सौंदर्या की शादी अश्विन रामकुमार से हुई थी, लेकिन 2017 में इनका तलाक भी हो गया था. हालांकि सुपरस्टार की दोनों बेटियों को ग्लैमर की दुनिया से दूर रहते ही देखा गया है.

6. मोहनलाल

साउथ के स्टार मोहनलाल की बेटी का नाम विस्मया है. विस्मया को बहुत कम ही कैमरों में कैद किया गया है. घर के कार्यक्रम में ही केवल विस्मया को देखा जा सकता हैं. इन्हें ग्लैमर की दुनिया से दूर ही देखा गया है.