आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल,धर्म पर कटाक्ष
//

आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल, धर्म पर उठा सवाल

मुंबई : बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स अब लगभग बड़े हो चुके हैं. ऐसे में सभी बड़े स्टार्स के बच्चे अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खिओं में आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ. जी हाँ आमिर खान की बेटी इरा अब काफी बड़ी हो चुकी है. इरा अपने सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ही अपने इंस्टग्राम पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल-ही में इरा ने इंस्टग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने टैटू बनवा रखा है. इस बात को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…….

आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल, धर्म पर उठा सवाल

टैटू बनवाने पर लोगों ने की इसकी कड़ी आलोचना

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की बेटी के टैटू बनवाने पर उनके फैंस ने आपत्ति जताई है. दरअसल, इरा ने अपने हाथ में टैटू बनवाई है जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. लोगों ने टैटू बनवाना उनके धर्म के खिलाफ बताया. लोग इसकी कड़ी निंदा करने लगे. टैटू बनवाने पर उन्हें रूढ़िवादी धार्मिक अनुशासन की याद दिलाने लगे. हालांकि इरा ने किसी की बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और न ही किसी को रिप्लाई दिया है.

आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल, धर्म पर उठा सवाल

फैंस ने लिखा “आपको यह शोभा नहीं देता” वहीँ दूसरे ने लिखा “वह शुद्ध मुस्लिम नहीं”

इरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “बकेट लिस्ट आइटम नंबर 5 डन. मैंने अपना पहला टैटू बनाया. शुक्रिया नुपुर मुझ पर भरोसा करने के लिए और इसे संभव बनाने के लिए. बुरा नहीं है, है ना? मुझे लगता है कि अब मेरे पास एक ऑल्टरनेटिव करियर भी है”. इरा के इस टैटू को लोगों ने धर्म से जोड़ दिया. लोग उन्हें कमेंट कर उन्हें धार्मिक अनुशासन को ठेस पहुंचाने का कोई अधिकार नहीं है.

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि “आप मुस्लिम हो. आपको ये सब चीजें शोभा नहीं देती हैं.” वहीँ एक दूसरे फैन ने लिखा कि “वह एक शुद्ध मुस्लिम नहीं है. यह काम इस्लाम में पाप है. वह एक मुसलमान के रूप में ऐसा कैसे कर सकती हैं.”

आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल, धर्म पर उठा सवाल

इरा में है हर वक़्त कुछ नया करने की चाह

इरा सोशल मीडिया पर हर वक़्त कुछ-ना-कुछ नया करने की सोचती हैं. बता दें कि इरा बेहद ही खूबसूरत हैं. इरा की सोशल मीडिया पर फैंस फॉलोइंग भी लाखों में हैं. ग्लैमर की दुनिया में रहने वाली इरा अक्सर ही अपनी फोटोज इंस्टग्राम पर शेयर करती हैं, जो उनके फैंस द्वारा खुब पसंद किया जाता है. साथ-ही अच्छे-अच्छे कमैंट्स भी आते हैं, लेकिन टैटू वाले फोटो पर इरा के पोस्ट को धार्मिक समुदाय के लोगों ने कुछ ज्यादा ही दिल पे ले लिया. यह पोस्ट डालना इरा को महंगा पड़ा, लेकिन इरा ने किसी भी कमेंट पर ध्यान नहीं दिया.

आमिर खान की बेटी इरा टैटू की वजह से हुई ट्रोल, धर्म पर उठा सवाल