शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है इस शख्स की दीवानी
/

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है इस शख्स की दीवानी, हर फोटो पर देती हैं रिएक्शन

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही एक सुपरस्टार की बेटी हैं, लेकिन उनकी खुद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस बात से यह स्टार्किड के बच्चे भी अच्छी खासी परिचित है. सुहाना जिसके ना जाने कितने लोग दीवाने हैं, वह असल में किसी और की ही दीवानी है. दरअसल सुहाना खान अमेरिकन मीडिया पर्सनैलिटी, मॉडल और बिजनसवुमन काइली जेनर की फैन हैं, जो अपने सुपर कर्वी फिगर और बोल्ड तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं.

काइली कही जाती हैं, फैशनिस्टा

हर लेटेस्ट फैशन और ट्रेंड के कपड़े इनकी वॉरड्रोब में पाए जाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि Hermès के लाखों के बैग्स से इनकी अलमारी भरी पड़ी है. जो भी नए ट्रैंड आते हैं, उससे पहले काइली के पास होता है. काइली को इन्ही सब वजह से फैशनिस्टा भी कहा जाता है.

बोल्ड लुक्स हैं पसंद

इंस्टाग्राम पर भी उनकी हर दूसरी तस्वीर बोल्ड लुक की होती है. काइली को ज्यादातर ऐसे ही कपड़ों में स्पॉट किया जाता है, जो उनकी कर्वी बॉडी को बोल्ड लुक दें, और उनकी फोटो को फैंस काफी प्यार भी देते हैं.

काइली जेनर सेल्फ मेड बिलियेनर हैं

काइली जेनर दुनिया की सबसे यंग सेल्फ मेड बिलियेनर हैं, उनकी अरबों की संपत्ति में उनके लेबल के कॉस्टमैटिक रेंज का बड़ा कॉन्ट्रिब्यूशन है. काइली हाई स्कूल में चीयरलीडर थीं. काइली सिर्फ नौ साल की थीं जब टीवी रियलिटी शो कीपिंग अप द कार्दशियन शुरू हुआ. वह अपने पूरे जीवन में किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रही हैं, और वह कहती हैं कि वह और प्रसिद्ध नहीं होना चाहतीं.

काइली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों की सूची में सातवें नंबर पर हैं. अपने अकाउंट पर वह डिजाइनर ड्रेस और गहनों की तस्वीरें पोस्ट करती हैं. जो उनकी ही कंपनी की है.

काइली जेनर ने साल 2018 में फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग को पछाड़कर सबसे युवा अरबपति होने का खिताब हासिल किया था. मार्क ने 23 साल की उम्र में सबसे कम उम्र में अरबपति बनने का खिताब हासिल किया था.