शाहरुख खान की बेटी सुहाना पहनकर निकली ऐसी ड्रेस होना पड़ा शर्मिंदा
/

शाहरुख खान की बेटी सुहाना पहनकर निकली ऐसी ड्रेस होना पड़ा शर्मिंदा, देखें तस्वीरें

कोरोना काल में सब कुछ ठप पड़ गय़ा है। हर कोई घर में बोर होने जैसा महसूस कर रहा है। ऐसे हालात में बॉलीवुड सेलेब्स की बच्चों की तस्वीरे लोगों के बीच धड़ल्ले से वायरल हो रही है। जिन पर लोगों तरह की तरह प्रतिक्रिया दें रहे हैं।

एक्टर शाहरूख खान की बेटी सुहाना जब बच्चन फैमिली में ये ड्रेस पहनकर पहुंची तो सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को ट्रोल किया जा रहा है। अभी तक किंग खान की बेटी सुहाना ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की। लेकिन इसके बावजूद वो अपने पहनावे को लेकर अक्सर सोशल मीडियम प्लेमफॉर्म पर चर्चाओं में बनी रहती है। सोशल मीडिया एक यूजर्स ने लिखा- देखों खान की बेटी….

ये ड्रेस पहनकर पहुचीं थी सुहाना खान

दरअसल, जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये साल 2016 की है। उस वक्त बच्चन फैमिली ने अपने घर दीवीली के मौके पर पार्टी का आयोजन किया था। इस दीवाली पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की थी। इन स्टार्स के बीच शाहरूख की बेटी सुहाना भी पहुंची थीं। उन्होंने ब्लू कलर का लंहगा पहना था और रेड दुप्पटा कैरी किया था। इस ड्रेस में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन छोटो ब्लाउज की वजह से उनकी ब्रा साफ दिख रही थी।

लोगों ने उनको को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट किए

इस मौके पर वार्डरोब मलफंक्शन पर उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने सुहाना के ड्रेस पर फब्तियां कसते हुए लिखा कि- बेहूदे कपड़े पहने हैं इसने। एक ने लिखा कि ये क्या, खान की बेटी होकर ऐसे कपड़े।

वहीं एक शख्स ने लिखा कि खान की बेटी की ब्रा तो एकदम साफ दिख रही है। हालांकि, सुहाना ने इन बातों पर रिएक्ट किए बिना पार्टी में खूब मस्ती की।

वहीं, शाहरूख खान अपनी फैमिली को लेकर बहुत ही पजेसिव रहते हैं। उनके सुहाना, इब्राहम और आर्यन तीन बच्चे हैं। शाहरूख खान चाहते हैं कि सुहाना एक अच्छी डांसर बनें और मेरा नाम रोशन करें।

शाहरूख खान के सबसे छोटे बेट इब्राहम के प्रति जनता और शाहरुख का प्यार हमेशा देखा जाता रहा है। जब भी वो आईपीएल में मैचने देखने के लिए आते हैं, तो उनके साथ इब्राहम जरूर नजर आते हैं.