'गुत्थी' से परेशान हो सुनील ग्रोवर का बेटा बोला ये बात
/

जानिए क्यों ‘गुत्थी’ से परेशान हो सुनील ग्रोवर का बेटा बोला- पापा ये काम मत करो

कॉमेडी टीवी शोज पसंद करने वाला शायद ही ऐसा कोई हो, जो गुत्थी से परिचित न हो। बता दें कि फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की पहचान यह कैरेक्टर है।

मुम्बई- कॉमेडी टीवी शोज पसंद करने वाला शायद ही ऐसा कोई हो, जो गुत्थी से परिचित न हो। बता दें कि फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की पहचान यह कैरेक्टर है। “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के इसी किरदार ने उन्हें रातो-रात पॉपुलर कर दिया था, लेकिन महिला करिदारों की वजह से एक बार सुनील ग्रोवर के बेटे की खूब हंसी उड़ाई गई थी। जिसके बाद उसने परेशान होकर अपने पापा को महिला किरदार करने से मना कर दिया था।

‘पापा आप ऐसा रोल न करें, लड़के मेरा मजाक उड़ाते हैं’

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने बताया था कि जहां एक ओर लाखों ऑडियंस गुत्थी को देखकर खुश होते थे, वहीं उनके अपने उन्हें औरत के रूप में देखकर परेशान रहते थे। उनके सात वर्षीय बेटे मोहन ने जब पहली बार कॉमेडी नाइट्स में उन्हें लड़की के रूप में देखा तो उसे बहुत अजीब लगा।

दरअसल, उसे बिल्डिंग के कई लड़के चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो औरत बनते हैं। उनके बेटे ने उनसे कहा कि पापा आप ऐसा रोल न करें, लड़के मेरा मजाक उड़ाते हैं। सुनील ग्रोवर ने आगे कहा कि उसकी ये बात सुनकर मुझे ये जानने की इच्छा हुई कि आखिर उसने ऐसा क्यों कहा? मैंने उससे पूछा और कहा क्यों बेटा क्या हुआ तो उसने मुझे कुछ नहीं कहा बस ये दोहरा गया कि नहीं मत किया करो।

इसके बाद उन्होंने उसके दोस्तों और बिल्डिंग में पता लगाया तो पता चला कि कुछ लड़कों ने उससे कुछ कहा है। तब सुनील ने बेटे को समझाया कि असली एक्टर वही होता है, जो हर तरह के एक्ट को सफलता से निभा सके।उन्होंने आगे कहा फिर मैं उसे एक दिन मॉल लेकर गया।

मॉल में ‘गुत्थी’ को देखकर लोगों की वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और सुनील के साथ फोटो खिंचाने की जिद करने लगे और ऑटोग्राफ मांगने लगे। ये सब देखने के बाद मेरे बेटे को एहसास हुआ कि पापा गलत काम नहीं कर रहे हैं। तब मैंने उसे समझाया और कहा कि जिस काम से हम दूसरों के चेहरों को खुशी लाते हैं, वो काम गलत नहीं होता। कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता।

‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शो से कर रहे हैं वापसी

कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर एक बार फिर से नए कार्यक्रम के साथ टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। उनके शो का नाम होगा ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’, जिसमें वह दर्शकों को एक घंटे नॉन स्टॉप हंसाने वाले हैं। खास बात तो यह है कि सुनील ग्रोवर के इस नए शो का प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस खूब पसंद भी किया हैं।