सुनील शेट्टी इस अभिनेता को बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्टर
/

सुनील शेट्टी इस अभिनेता को बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा एक्टर

मुंबई : फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर ऐसे हैं जिनकी लोकप्रियता दुनिया में है. ऐसे अभिनेताओं के लिस्ट में एक नाम सुनील शेट्टी का भी है. सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में बहुत सारी सुपरहिट फ़िल्में दी है. काफ़ी समय से उन्होंने फिल्मों से दुरी बना रखी थी, लेकिन सुनील शेट्टी एक बार फिर फिल्म “दरबार ” को लेकर इस समय सुर्ख़ियों में थे. इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी नज़र आए. फिल्म के निर्माता ए.आर. मुरगदास थे.

खुद को बताया अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन

सुनील शेट्टी ने अपने इस फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट कर रहे थे. जिसमें मीडिया रिपोर्टरों द्वारा पूछा गया कि “सुनील सर जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े सुपरस्टार हैं तो आप यह बताइये की बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार कौन हैं?”

इसके जवाब में सुनील शेट्टी ने कहा की “उनके मुताबिक़ बॉलीवुड में अक्षय कुमार बहुत ही बड़े अभिनेता हैं. साथ-ही उन्होंने ये भी कहा कि वो उनके बहुत बड़े फैन हैं”.

अक्षय आज भी उतनी ही मेहनत करते हैं जितनी पहले किया करते थे

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि “अक्षय अपनी हर फिल्म में उतनी ही मेहनत करते है जितनी वह शुरुवाती दिनों में किया करते थे”. अक्षय पूरी लगन के साथ अपना किरदार निभाते हैं. दुनिया भर में अक्षय को चाहने वाले उनके फैन्स मौजूद हैं. इसलिए मैं मानता हूँ की अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर हैं.

दोनों ने साथ में की बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. यह जोड़ी जब भी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई दर्शक हंसते हंसते लोट-पोट हो गए. दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक साथ बहुत सारी फ़िल्में की है. जो बहुत सुपरहिट फ़िल्में रही थी. जिसमें “मोहरा”, “धड़कन”, “आवारा पागल दीवाना”, “सपोर्ट” और “फिर हेरा फेरी” जैसी हिट फ़िल्में शामिल है.