मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, दिखने में हैं बेहद खुबसुरत

कुछ लव स्टोरीज ऐसी होती हैं जो हमेशा के लिए फेमस हो जाती हैं और कुछ ऐसी होती हैं जिनके बारे में हमें पता ही नहीं होता। जहां तक फिल्म इंडस्ट्री स्टार्स का सवाल है तो उनकी लव स्टोरीज को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने पार्टनर के साथ रिश्ते को छुपा कर रखते हैं। ऐसे ही एक स्टार है सनी देओल जिनकी शादी 1984 में ही हो गई थी, लेकिन काफी समय तक उन्होंने इस बात को छुपा कर रखा। आज के इस आर्टिकल में हम आपको  सनी की पत्नी के बारे में में कुछ बातें बताएंगे।

बेटे की स्क्रीनिंग में आई थी नज़र

मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, दिखने में हैं बेहद खुबसुरत

एक साल पहले सनी के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की स्क्रीनिंग पर पूजा नजर आईं थीं। हमेशा की तरह मीडिया से  छुप कर रहने वाली पूजा बेटे करण की फिल्म की स्क्रीनिंग पर मीडिया के सामने आईं। पूजा ने इस समय ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था।  पूजा को जैसे ही पता चला कि बाहर मीडिया खड़ी है तो वो तुरंत ही अपनी कार में जाकर बैठ गईं। हालांकि इतनी ही देर में उनकी कई तस्वीरें क्लिक हो गईं। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल बेहद खूबसूरत हैं।

बच्चों से है बहुत करीब

मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी, दिखने में हैं बेहद खुबसुरत

भले ही पूजा लाइमलाइट में नहीं रहती हैं, लेकिन वो अपने बच्चों के बहुत करीब हैं। सनी और पूजा के दो बच्चे हैं राजवीर देओल और करण देओल। पूजा देओल की तस्वीर काफी दिनों बाद 2019 में सामने आई थी जब उनके बेटे करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उसे शेयर कर दिया था। करण देओल इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और वो अपनी पर्सनल तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

करण ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘आपके बिना में असहाय हूं.. मेरे लिए आप हमेशा परफेक्ट हैं। #HappyMothersDay मां’।  पूजा की तरह ही सनी देओल की दोनों बहनें विजेता और अजेता देओल भी है। पर पूजा देओल की बात कुछ खास है क्योंकि ये वैसे तो इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं और अपना काम कर रही हैं, लेकिन फिर भी सामने नहीं आना चाहतीं।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.