16 की उम्र में सनी लियॉनी ने खोई थी अपनी विर्जिनिटी और फिर..
/

16 की उम्र में सनी लियॉनी ने खोई थी अपनी विर्जिनिटी और फिर….

मुंबई : बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन ने इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से धमाल मचाई हुई हैं. यह बात तो सभी को पता होगा की सनी बॉलीवुड में आने से पहले से पोर्नस्टार थी. सनी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था. सिर्फ इतना ही नहीं सनी ने यह भी बताया कि 16 साल की उम्र में विर्जिनिटी खत्म की थी. लेकिन अब वो बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रिओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं लेकिन पोर्नस्टार का टैग तो हमेशा उनके करियर पर लगा रहेगा.

सनी एक लड़के को पसंद करती थीं और अपनी मर्ज़ी से खोई अपनी वर्जिनिटी

एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वो 11 साल की उम्र में पहला किस की थी. जब इंटरव्यू में उनसे पहली बार वर्जिनिटी खोने की बात पूछी गयी तब सनी ने जवाब दिया कि हाई स्कूल में साथ में बास्केटबॉल खलने वाले लड़के के साथ उन्होंने वर्जिनिटी खोई थी. दरअसल, सनी ने बताया कि वो लड़का और सनी एक-दूसरे को पसंद करते थे.

इस वजह से मैंने 16 साल की उम्र में पहली बार अपनी वर्जिनिटी खोई थी. सनी ने साथ में यह भी कहा कि

“मैं ऐसा ही करना चाहती थी. मैंने जो कुछ भी किया, उसका मुझे पछतावा नहीं है. मैं एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं. मेरे पास अच्छी फैमिली है, अच्छे दोस्त हैं और मैं उन सबके साथ काफी खुश हूं.”

पोर्नस्टार बनने से पहले करती थी बेकरी शॉप में काम

सनी बचपन से ही बोल्ड जैसी थीं. सनी ने बताया था कि वो बचपन में लड़कों के साथ हॉकी खेला करतीं थीं. माँ के गुजर जाने के बाद सनी जर्मन के एक बेकरी जिफ़्फ़ी लुब में काम करतीं थीं. इसके बाद उन्होंने कई सारी कम्पनीज में भी काम किया था. अपनी नर्स की पढ़ाई के दौरान उनकी मुलाकात एक ऐसी औरत से हुई जो डांसर थीं. जिसने सनी को जॉन स्टीवंस से मिलवाया, जोकि वहां का एक बड़ा दल्ला था. जॉन ने सनी को जे एलेन से मिलवाया. देखा जाए तो यह एक बहुत बड़ा चैन था.

अपनी मर्ज़ी से और बिसनेस के नज़रिये से ज्वाइन किया था पोर्न इंडस्ट्री

सनी पोर्नस्टार बनने से पूर्व बहुत ही आम लड़की थी. सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री को बिजनेस के नजरिए से ज्वाइन किया था. मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन की. मेरे लिए यह सिर्फ एक बिजनेस था. इस क्षेत्र में वो अपनी मर्ज़ी से आई थी. किसी ने उन्हें फाॅर्स नहीं किया था. इस इंडस्ट्री में सनी ने अलग पहचान बना ली. बिसनेस के तौर पर पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सनी को इस जगह ने एक आम लड़की से पोर्नस्टार बना दिया.

फिल्मों के अलावा बिग-बॉस में नज़र आ चुकीं हैं सनी

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला अपनी मर्ज़ी से किया और इसके बाद वो बॉलीवुड में आ गई. सनी ने बॉलीवुड में पहली फिल्म “जिस्म-2” में काम किया जिसकी निर्देशक थी पूजा भट्ट। इसके बाद वो एकता कपूर की फिल्म “रागिनी एमएमएस-2” में भी मुख्य किरदार के रूप में नज़र आई थीं.

इसी फिल्म का एक गाना “बेबी डॉल” सनी पर फिल्माया गया था. जो काफी हिट हुआ था. सनी अब तक कई सारी सुपरहिट आइटम सांग्स कर चुकी हैं. इसके अलावा सनी बिग-बॉस में भी नज़र आ चुकीं हैं.