अपनी सौतेली बहनों के साथ कैसा है सनी देओल का व्यवहार, जानिए

अभिनेता और गुरुदासपुस के सांसद सनी देओल अपनी फिल्मों के साथ साथ निजी जिंदगी के चलते भी काफी चर्चा में रहते है। आपकों ये बात तो पता ही होगी सनी के पिता यानि की धर्मेंद्र ने दो शादी की थी। उनकी पहली पत्नी  प्रकाश कौर से उन्होंने 1954 में शादी की थी, जिससे उन्हें चार बच्चे हुए, सनी , बॉबी, विजेता और अजीता। इसके बाद धर्मेंद्र ने दूसरी शादी बिना प्रकाश कौर को तलाक दिए हेमा मालिनी से की , जिससे उन्हें दो बेटियां हुई, उनके नाम ईशा देओल और अहाना देओल है, लेकिन आज हम आपकों बताने जा रहे है कि सनी देओल के उनकी सौतेली बहनों से कैसे रिश्तें है?

सनी की सगी बहने है विदेश में

अपनी सौतेली बहनों के साथ कैसा है सनी देओल का व्यवहार, जानिए

सनी की दो सगी बहने विजेता और  अजीता है। दोनों विदेश में सेटल है। विजेता की शादी फेमस राइटर किरण चौधरी से हुई है और वे कैलिफोर्निया में रह रही है। सनी की दोनो बहने लाइमलाइट से दूर रहती है। सनी की दोनों बहनें चकाचौंध की दुनिया से हमेशा दूर रहीं हैं।

अपनी सौतेली बहनों के साथ कैसा है सनी देओल का व्यवहार, जानिए

इसलिए ज्यादातर लोगों को सनी के दो सगी बहनों के बारे में जानकारी नहीं होगी।अजीता की शादी के बारे में अभी तक कोई खबर की पुष्टि नहीं हुई है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम अपनी पहली पत्नी से छोटी बेटी विजेता के नाम पर रखा है। इनके प्रोडक्शन हाउस का नाम “विजेता प्रोडक्‍शन प्राइवेट लिमिटेड” है।

सौतले बहनों से हैं ऐसे संबंध

अपनी सौतेली बहनों के साथ कैसा है सनी देओल का व्यवहार, जानिए

सनी के उनकी सौतेली बहन ईशा और आहना से रिश्ते अच्छे नहीं है। दोनों से इनकी बातचीत ना के बराबर होती है। यहाँ तक कि सनी अपनी सौतेली बहन की शादी में भी शामिल ना हुए थे, लेकिन खबरें आई है कि हाल ही में जब सनी ने बीजेपी ज्वाइन की तो ईशा देओल ने उन्हें बधाई दी थी। इसी के बाद अहाना के जुड़वा बच्चे होने पर पूरे घर ने मिलकर इसकी खुशी मनाई थी।

आपकों बता दें कि धर्मेंद्र से हेमा की शादी के बाद उनके पहले परिवार ने उन्हें घर में आने की परमिशन ना थी। सूत्रों के अनुसार सनी ने बहन ईशा देओल को घर में लाने के लिए उनकी मदद की थी।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...