सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस CBI को सौंपा, रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार! 
/

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस CBI को सौंपा, रिया चक्रवर्ती हो सकती हैं गिरफ्तार! 

सुशांत केस में लंब समय से सीबीआई से जांच कराने की मांग की जा रहा है। उनके परिवार वाले और चाहने वाले लगातार मांग कर रहे थे। आज सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में फैसला सुना चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंप दी हैं। इसके अलावा  उच्चतम न्यायलय ने रिया चक्रवर्ती की याजिका को खारिज करने के बाद ये केस सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है।

साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने ये स्पष्ट कर दिया है कि- आने वाले दिनों में इस मामले में महाराष्ट्र की राज्य सरकार इस फैसले को चुनौती नहीं दें पाएगी। अब मुंबई पुलिस को सुशांत केस के सभी डाक्यूमेंट सौंपने के बाद जांच में सीबीआई के साथ सहयोग करना होगा।

सीबीआई की टीम जल्द मुंबई के लिए रवाना होगी

सुप्रीम द्वारा केस केद्रीय जांच एजेंसी को सौंपने के बाद ये बड़ा सवाल अभी तक बना हुआ है कि क्या जल्द सीबीआई की टीम रिया को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है? जैसे ही इस केस की जांच आगे बढ़ेगी ये भी तय हो जाएगा। आइए जानते हैं कि सीबीआई का अगला कदम क्या हो सकता है! सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद अब केद्रीय जांच एजेंसी की टीम मुंबई के लिए रवाना होगी।

ब्रांदा के अपार्टमेंट में जाकर सीन क्रिएट कर सकती है सीबीआई

वहां पर जाने के बाद मुंबई पुलिस से इस केस से जुड़े सबूत को मांगेगी। जो भी इस से संदिग्धों और गवाहों के बयान दर्ज किए जाएंगे। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मांगी जायेगी। ये भी बात सामने आ रही है कि- स्पशेल इन्वेस्टीगेशन टीम जिस ब्रांदा के अपार्टमेंट में बॉडी मिली थी उसमे सीन क्रिएट करके घटनाक्रम को देखेगी।

वहां पर भी जाकर टीम सीन क्रिएट कर सकती है। अब देखना है कि रिया को सीबीआई की टीम कब गिरफ्तार कर करेगी! सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी सुनोयोजित तरीके से हत्या की गई। इस बात को लेकर अभी तक सस्पेंश बरकरार है।