मुर्दाघर में सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया ने किया कुछ ऐसा
/

सुरजीत सिंह, रिया को लेकर गये थे मुर्दा घर, एक्ट्रेस ने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर कहा था कुछ ऐसा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम दर्शन के लिए रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल पहुचीं। वहां पर मौजूद फिल्ममेकर सुरजीत सिंह को जानकारी मिली कि- सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया सुशांत को देखने की अंतिम क्षणों में इच्छा जाहिर की। बाद में वहां पर मौजूद सुरजीत सिंह पुलिस वाले से बातचीत करने के बाद रिया को मोर्चरी के भीतर लेकर चला गया। रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर कहा कि- “सॉरी बाबू” और रोने लगी।

फिल्ममेकर सुरजीत रिया को मोर्चरी के भीतर लेकर गया

सुरजीत ने रिपब्लिक भारत के इडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को दिए गए इंटरव्यू के दौरान बताया कि- 15 जून को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया अस्पताल पहुंची थीं। उनका सुशांत के सीने पर “सॉरी बाबू” बोलना थोड़ा अटपटा सा लगा। रिया ने सुशांत के अंतिम दर्शन करना चाहती थी। इतना ही नहीं, इस मौके पर उनका भाई और मां भी साथ पहुंची थी।

रिया अस्पताल में कह रही था कि- मुझे सुशांत को देखने दों क्योंकि उसका परिवार मुझे श्मशान घाट पर देखने नहीं देगा। सुऱजीत ने बताया कि हम मोर्चरी के भीतर 5 से 7 मिनट तक रूकें।

सुरजीत ने सुशांत के दोस्त संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं

फिल्ममेकर और अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना के सदस्य सुरजीत ने न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि – जब वो अस्पताल में सुशांत के चचेरा भाई का इंजतार कर रहे तो उसी वक्त संदीप सिंह तीन स्टार पुलिस वाले से दुबई को लेकर बातचीत करता है। जैसे ही उसे लगता है कि मैं उन दोनों की बात सुन रहा हूं। वह पुलिस वाले आंखों से मुझे बाहर करने की ओर इशारा करता है। जिसके बाद पुलिस कांस्टेबल ने मुझे पकड़कर बाहर कर दिया। और इतना ही नहीं, संदीप सिंह अस्पताल के बाहर पुलिस वालों को थम्स-अप का साइन दिखा रहा था।