सुशांत केस में सामने आए 3 VIDEO, संदीप सिंह और रिया हो सकते हैं गिरफ्तार
/

सुशांत केस में सामने आए 3 VIDEO, दोस्त संदीप सिंह और रिया पर उठ रहे कई सवाल!

सुशांत ने आत्महत्या की या उनकी सुनोयोजित तरीके से हत्या की गई। इस बात को अभी तक लगातार संस्पेंश बना हुआ है। आए दिन सुशांत और रिया से जुड़ी बात सामने आ रही है। सुशांत की मौत के बाद सीबीआई से जांच कराने की मांग की जा रही थी। बुध्दवार को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया है। सीबीआई की टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

अब उनके परिवार और फैंस की ओर से उम्मीद की जा रही है कि जल्द सुशांत केस से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करने के बाद जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। अभी तक इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को मुख्य आरोपी के तौर पर देखा जा रहा है। अब इस केस में एक और नया नाम शामिल हो गया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह का। जब पुलिस ने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से सुशांत के बॉडी को कूपर अस्पताल लेकर गई। विडियो में सुशांत का दोस्त संदीप पुलिस को थम्स-अप का साइन दिखा रहे हैं।

हॉस्पिटल के बाहर थम्स-अप दिखा रहा संदीप सिंह

 

टाउम्स नाऊ न्यूज चैनल के पास तीन वीडियो हैं। जिसमें संदीप सिंह कूपर हॉस्पिटल के बाहर दिखाई दें रहेहैं। वो फोन पर बात करते हुए देखे जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उनको कोई दिशा- निर्देश दें रहा है। सुशांत के फ्यूनरल के मौके पर उनके थम्स -अप दिखाने को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड ने रिया चक्रवर्ती ने भी अस्पताल में 45 मिनट बिताए। वहीं दुसरी ओर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि- सुशांत की मौत को लेकर दुबई से तार जुड़े हो सकते हैं।

सीबीआई संदीप सिंह को कर सकती है गिरफ्तार!

विदित है कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को मुंबई स्थित ब्रांडा फ्लैट में मृत हालात में मिला था। इस केस में छानबीन कर रही मुंबई पुलिस ने प्रारंभिक जांच- पड़ताल में आत्महत्या केस बताया था, लेकिन उनके परिवार वाले इस बात को मानने से इंकार कर रहे थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार के राजीव चौक थाने में रिया के खिलाफ केस दर्ज कराया। बाद में बिहार की पुलिस भी जांच के लिए मुंबई पुहंची।

बिहार की पुलिस को मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल पा रहा था। जिसके चलते बिहार की नीतिश कुमार की सरकार ने केंद्र सरकार से सीबीआई जांच की मांग की। फिलहाल, केद्रीय जांच एजेंसी को केस सौंप दिया गया है. इस केस में जो भी संदिग्ध हैं उन पर सीबीआई जल्द ही शिकंजा कसने जा रही है।