सुशांत ने रिया की माँ से लिए थे 33 हजार उधार : सीए
/

सुशांत के CA ने कहा नहीं थे सुशांत के खाते में इतने रूपये, 1 साल से बंद हुई थी कमाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो चुका है उन्होंने आत्महत्या की थी जिसके बाद उनके पिता और परिजनों का कहना है कि उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकाले गए हैं और ये सभी रिया चक्रवर्ती ने निकाले हैं। इसको लेकर एक बड़ा मुद्दा तैयार हो गया है जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के सीए ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है।

अकाउंटेंट का बड़ा खुलासा

एक तरफ जब सुशांत सिंह राजपूत के पैसे को लेकर बवाल मचा हुआ है। ऐसे उनके अकाउंटेंट संदीप श्रीधर से भी पूछताछ हुई है और उन्होंने इस मामले में सारी बातें बताईं हैं। उन्होंने बताया कि वो पिछ्ले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रहे हैं वहीं पैसों के गायब होने को लेकर श्रीधर ने कहा कि सुशांत के अकाउंट में इतने पैसे थे ही नहीं।

नहीं थे ज्यादा पैसे

सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट को लेकर अकाउंटेंट श्रीधर ने बताया कि सुशांत की इनकम पिछले 1 साल में काफी कम हो गई थी। वह जो भी खर्चा करते थे उनमें अधिकतर सुशांत और रिया के साथ घूमने खाने-पीने और खरीदारी की जरूरतें होती थीं। श्रीधर ने दावा किया सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में जितने पैसे होने के बयान चल रहे हैं इतने पैसे थे ही नहीं। श्रीधर ने कहा

‘उनका ज्यादातर पैसा खरीदारी, किराए और घूमने-फिरने जैसी अन्य चीजों पर खर्च हुआ है, जो रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ यात्रा की थी। उनके पास उतना रुपया नहीं था जितना दावा किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की आय एक साल से कम हो गई थी।’

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत के अकाउंट से कभी 15 करोड़ रुपए तो क्या एक लाख रुपए का भी ट्रांसफर रिया के अकाउंट में नहीं हुआ था। यही नहीं एक बार रिया की मां ने सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 33 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे।

रिया के खिलाफ शक

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में f.i.r. दर्ज कराई है जिसमें बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को पैसे के पीछे फंसाया। यही नहीं उनकी बहन ने यह भी दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 17 करोड़ रुपए में से 15 करोड़ रुपए निकाले गए थे। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट संदीप श्रीधर ने इस मामले ये बड़ा बयान दिया है।