रिया और सारा के बाद अब श्रद्धा कपूर का भी आया नाम, बोटमैन...
/

रिया और सारा के बाद अब श्रद्धा कपूर का भी आया नाम, बोटमैन ने किया चौकाने वाला खुलासा

सुशांत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं।

मुम्बई- सुशांत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया का कहना था कि वह और सारा मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं। इस बीच सुशांत के बोटमैन ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

बोटमैन ने श्रद्धा कपूर का लिया नाम

एनसीबी की पूछताछ में बोटमैन ने श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती के नाम लिए हैं जिन्हें वह सुशांत सिंह राजपूत के आइलैंड फार्महाउस पर लेकर जाते थे। एनसीबी का कहना है कि स्टेटमेंट के मुताबिक टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आईं। सुशांत के साथ सारा अली खान भी यहां पार्टी करने चार पांच बार आईं। सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं। इसके बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इसी आईलैंड पर ड्रग्स पार्टी तो नहीं आयोजित होती थीं? आपको बता दें कि सुशांत के लोनावला फार्महाउस से एनसीबी ने हुक्का, ऐशट्रे और कुछ दवाइयां बरामद की थीं।

22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं रिया

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। रिया की बेल की अर्जी दो बार स्पेशल मुंबई कोर्ट रिजेक्ट कर चुका है। ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया के भाई शौविक को जमानत भी नहीं मिली है। इनके साथ ही अदालत ने अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका भी खारिज कर जेल भेज दिया था। आपको बता दें कि सुशांत की सुसाइड को लेकर शुरू से ही रिया चक्रवर्ती संदेह के दायरे में हैं। वहीं बॉलीवुड में ड्रग को लेकर संसद तक में बहस हो चुकी है। दो दिन पूर्व ही रवि किशन के ड्रग मामले में दिए गए बयान पर जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं दूसरी और सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई इस मामले से पर्दा हटा देगी।