सुशांत केस: करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। इस बीच बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट ने बॉलीवुड के 7 सेलेब्स को  कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। जिनमें संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा के नाम शामिल हैं।

21 अक्तूबर तक कोर्ट में पेश होने का आदेश

सुशांत केस: करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

बता दें कि, सुशांत सिंह की मौत के बाद वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में 17 जून को परिवाद दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने इन 7 सिलेब्रिटीज को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। वहीं जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा के खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्तूबर को सुबह साढ़े दस बजे उपस्थित रहने का आदेश दिया है।

इन सभी को खुद या अपने अधिवक्ता के जरिये कोर्ट में उपस्थित होकर अपना-अपना पक्ष रखना है। वहीं कोर्ट का ये आदेश नहीं मानने पर एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की भी चेतावनी दी गई है। आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान समेत इन सभी हस्तियों को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। जिसके बाद सलमान खान के वकील ने कोर्ट में हाजिरी लगाई थी, लेकिन इन 7 सेलेब्स की तरफ से कोर्ट में कोई हाजिरी नहीं लगाई गई थी।

क्या है पूरा मामला:

सुशांत केस: करण जौहर, एकता कपूर समेत 7 सेलेब्स को नोटिस, कोर्ट में पेश होने का आदेश

बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। जिसमें उन्होंने इन सभी आरोपियों पर सुशांत को प्रताड़ित करने, उनके खिलाफ साजिश करते हुए उनसे फिल्में छीन लेनें और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने मामले को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। वहीं इस आदेश के खिलाफ सुधीर ने एक्टर सलमान और सहित आठ हस्तियों के खिलाफ 14 अगस्त को जिला व सत्र न्यायालय में रीविजनवाद दाखिल किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.