सुशांत के परिवार को पता था वो ले रहे हैं ड्रग्स, ढ़लान पर था करियर
/

श्रुति मोदी के वकील बोले, परिवार वालों को पता था सुशांत ड्रग्स लेते हैं, करियर पर भी पड़ रहा था प्रभाव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की पड़ताल जारी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग एंगल को सबसे अहम माना जा रहा है।

मुम्बई- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की पड़ताल जारी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग एंगल को सबसे अहम माना जा रहा है। जब से ये एंगल सामने आया है, ऐसी अटकले लगने लगी हैं कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग दिए जा रहे थे। दावा किया जा रहा है कि रिया भी उनके साथ ड्रग लेती थीं। लेकिन अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने चौंकाने वाले बयान दिए हैं।

श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी का दावा है कि सुशांत की बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थीं जिनमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सुशांत की मुंबई वाली बहन शराब की काफी शौकीन थीं। वह ड्रग्स पार्टी का भी हिस्सा थीं। उतना ही नहीं सुशांत के परिवार को ये जानकारी भी थी कि वो ड्रग्स ले रहे थे।

वॉट्सएप ग्रुप पर ड्रग्स लेने पर चर्चा होती थी

श्रुति के वकील अशोक सरावगी ने कहा- वॉट्सएप पर एक ग्रुप था, जिसमें ड्रग्स लेने पर चर्चा होती थी। उस ग्रुप में सुशांत सिंह राजपूत और रिया के अलावा सोहेल (ड्राइवर और बॉडीगार्ड), दोस्त आयुष शर्मा, आनंदी थीं, यह सभी कभी-कभी सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप में मौजूद हर कोई ड्रग्स लेता था। इन लोगों ने मैनेजर श्रुति को भी इन लोगों ने ड्रग्स लेने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

ड्रग्स की वजह से सुशांत के करियर पर भी असर

श्रुति मोदी के वकील ने कहा कि ड्रग्स की वजह से सुशांत के करियर पर भी असर पड़ना शुरू हो गया था। एक किस्से को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, जनवरी में एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी। लेकिन उस समय वे टाउन में नहीं थे, इसलिए कंपनी ने कहा था कि वे एक्टर की पुरानी फोटोज से काम चलाएगी, और पैसे भी पचास प्रतिशत देगी।

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई आने का वादा किया था। लेकिन जब सुशांत, मुंबई पहुंचे तो उनकी हालत को देख कंपनी ने वो ऑफर ही कैंसिल कर दिया था। सुशांत उस समय ठीक नहीं थे। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत के परिवार वाले चाहते थे कि वह वापस आ जाए, क्योंकि वे उनके (सुशांत) लिए एक रेस्टोरेंट खुलवाना चाहते थे, लेकिन सुशांत को यह मंजूर नहीं था।