सुशांत के दोस्त ने ROAR वीडियो शेयर कर दी अंतिम विदाई
/

सुशांत के दोस्त ने ROAR वीडियो शेयर कर सुशांत को दी अंतिम विदाई

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन के बाद से ही लगातार सभी इस मामले को लेकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं. शुरुआत में तो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की वजह नेपोटिज्म बताई जा रही थी, लेकिन धीरे-धीरे जब यह केस सीबीआई के हाथ में पहुंचा, तो इस बात का खुलासा हुआ कि, इस मामले में ड्रग्स एंगल का भी बहुत बड़ा हाथ है. जांच के बाद सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी CBI के शक के घेरे में आ गई थी.

रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर भी जाना पड़ता था, सवालों के सही जवाब न दे पाने पर रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया. इससे पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये है वो वीडियो

सुशांत सिंह को 14 जून को उनके मुंबई वाले घर में मृत अवस्था में पाया गया, जिसके बाद उनके परिवार वालों से लेकर सभी दोस्त भी बहुत दुखी हैं. सुशांत की अचानक हुई मृत्यु के बाद लोग काफी हैरान भी थे, और लगातार सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे थे. इसके अलावा सुशांत की मृत्यु से दुखी लोग सोशल मीडिया पर भी उनके लिए न्याय दिलाने के लिए आवाज़ उठा रहे हैं.

फेसबुक, इंस्टा पर सुशांत के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए. लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत को दिल से श्रद्धांजलि दे रहे है. हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर सुशांत के एक करीबी मित्र अरियन रोमल ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने एक्टर के लिए एक सोंग भी तैयार किया है. ‘रोर roar’ नाम के इस गाने के माध्यम से उनके दोस्त सुशांत को आखिरी विदाई दे रहे हैं.

भावुक कर देने वाला है वीडियो

रोमल ने इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत के जीवन में हुए कड़े संघर्ष और मेहनत की बात की. बता दें कि, यह गाना उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के कई पुराने वीडियो को मिलाकर बनाया है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी की कई यादगार तस्वीरें और कुछ मीठे पल शामिल हैं. वीडियो साझा करते हुए अरियन रोमल ने लिखा, ”तेज रोशनी उन लोगो के लिए बहुत खतरनाक होती है, जो कुछ नहीं देखते, मेरे भाई अब तुम आराम करो और हम तुम्हारे लिए दहाड़ेंगे (लड़ेंगे)”.

अरियन रोमल द्वारा बनाया गया यह वीडियो काफ़ी दर्द और भावुकता भरा है. वीडियो को शेयर करते ही यह तेज़ी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं, और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग साझा कर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रहे है.