सुशांत के जिम पार्टनर ने कहा- दो डैडियों ने मिलकर की हत्या
/

सुशांत के जिम पार्टनर ने कहा- दो डैडियों ने मिलकर की हत्या, नाम भी बताया

मुंबई। सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने की बजाए उलझती जा रही है। अब उनके कभी जिम पार्टनकर रहे सुनील सिंह ने सुशांत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। उन्होंने टाइम्स नाऊ न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुनोयोजित तरीके से हत्या की गई। सुशांत की हत्या करने को लेकर उन्होंने दो पिताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और दूसरे उनके शूगर डैड महेश भट्ट पर सुशांत की हत्या करने का आरोप लगाए हैं।

 

दो लोगों ने मिलकर की सुशांत की हत्या- सुनील सिंह

सुनील सिहं ने दावा किया है कि- इंद्रजीत चक्रवर्ती अपने बेटी रिया के जरिए सुशांत को दवाइयां दिलाई जा रही थी। जब 8 जून को रिया सुशांत को घऱ पर छोड़कर चली गई तो इस दौरान भी कोई शख्स उनको दवाइयां दे रहा था। आगे उन्होंने ये शख्स संजय, कुक नीरज या फिर रूममेंट सिध्दार्थ पिठाना भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि- मेरा दोस्त कभी भी मानसिक रूप से तनाव में नहीं था।

सुनील ने बताया कि- सुशांत से मेरी जिम में हमेशा मुलाकात होती थी। और वह मेरे साथ ही व्रकआउट करते थे। उस वक्त वो मेंटली पूरी तरह से स्वस्थ थे। उन्होंने बताया कि- जिम करने के साथ-साथ वो मल्टीविटामिन सप्लीमेंट्स ले रहे थे।

सीबीआई ने रिया और उनके पिता इंद्रजीत को समन जारी किया

 

आज सीबीआई की टीम सुशांत केस में गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके इंद्रजीत को समन जारी कर दिया है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील विकास सिंह ने कहा कि – रिया की तैयारी करने के बाद सीबीआई की टीम रिया को समन जारी करेगी। वह एक बार फिर से सब चीजों की जांच करेगी। उसके बाद सीबीआई के सवाल- जवाबों के लिए जाएगी। इससे पहले रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय  भी पूछताछ कर चुका है।