सुशांत ने सरेआम किया था कियारा आडवाणी को KISS,तस्वीरें वायरल
/

सुशांत ने सरेआम किया था कियारा आडवाणी को KISS, अब तस्वीरें हो रही वायरल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जांच एजेंसियों की छानबीन लगातार जारी है। वहीं सुशांत को लेकर इन दिनों कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जांच एजेंसियों की छानबीन लगातार जारी है। वहीं सुशांत को लेकर इन दिनों कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। अब ऐसे में सुशांत की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पूर्व हाल ही में सुशांत की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वो आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे।

सलमान खान के जन्मदिन की पार्टी की हैं तस्वीर

बताया जा रहा है कि कियारा आडवाणी के साथ सुशांत की ये तस्वीर 2016 की है और मौका था बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जन्मदिन का। बर्थडे पार्टी के दौरान सुशांत सिंह को कियारा आडवाणी को किस करते हुए देखा गया। दोनों ने हिट फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ काम किया था।

उस वक्त खुद कियारा आडवाणी ने ही इन तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया था- ‘जब सुशांत सिंह राजपूत से बहुत दिनों के बाद मिलें तो क्या होता है… #सुशांतअटैक’।

कियारा ने धोनी की पत्नी साक्षी का निभाया था किरदार

आपको बता दें कि सुशांत और कियारा ने केवल एक ही फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में साथ काम किया था। फिल्म में सुशांत ने एमएस धोनी का जबकि कियारा ने धोनी की वाइफ साक्षी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सुशांत और कियारा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इसने 135 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। आपको बता दें कि 9 सितंबर को सुशांत के केस की मुख्य संद्गिध एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें 14 दिन की हिरासत में रखा गया है। रिया से पूर्व उनके भाई शौविक को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।