अंकित का खुलासा रिया से पहले इस लड़की को डेट कर रहे थे सुशांत
/

पूर्व असिस्टेंट का खुलासा रिया से पहले इस लड़की को डेट कर रहे थे सुशांत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले अब आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं और मामला और अधिक पेचीदा होता जा रहा है। मुंबई और बिहार के पुलिस के बाद अब इस मामले की जांच सीबीआई भी करेगी। लेकिन अभी तक की जांच में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को केवल निराशा ही हाथ लगी है। एक तरफ जहां आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं तो वहीं अब सुशांत की पूर्व असिस्टेंट ने प्रशांत के रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

पूर्व असिस्टेंट का एक और खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर बताया है कि सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में रहने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के साथ रिलेशन में थे और उनके इस रिलेशनशिप में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। दोनों ने काफी लंबा वक्त रिलेशनशिप में गुजारा था।

कृति के साथ ख़ुश थे सुशांत

अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। अंकित, कृति को दीदी बुलाते थे। सुशांत, कृति के साथ खाते-पीते थे, घूमते-फिरते थे. उनकी रिलेशनशिप बेहद अच्छी चल रही थी। वो दोनों एक साथ बहुत खुश थे, लेकिन अचानक पता नहीं क्या हुआ कि वह दोनों अलग हो गए।

नहीं था कोई डिप्रेशन

सुशांत के डिप्रेशन को लेकर अंकित ने कहा कि जब तक कृति सेनन के साथ वो रिलेशनशिप में थे तब तक उन्हें किसी भी प्रकार का कोई डिप्रेशन नहीं था। सुशांत को कभी खांसी, जुकाम, बुखार या कुछ भी बीमारी होती थी तो वो मुझे बुलाते थे और डॉक्टर से इलाज करा कर कुछ दिनों में ठीक हो जाते थे। कृति से रिलेशनशिप के दौरान होना वह बिल्कुल ठीक और खुश थे, डिप्रेशन नाम की चीज उनकी जिंदगी में नही थी।

कृति ने की थी बात

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन 2017 की ‘राब्ता’ फिल्म में साथ में काम किया था और उसके बाद दोनों काफी नजदीक आ गए थे। इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। फिर अचानक ब्रेकअप हुआ और दोनों अलग हो गए।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने बताया भी था कि जब वह सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई गए थे तो कृति सेनन ही केवल अकेली ऐसी थी जिन्होंने उनके पास आकर उनसे बात की थी।