सुशांत के कपड़े समेत अहम सुराग सीबीआई को सौंपी मुंबई पुलिस
/

सुशांत के कपड़े, जूस मग समेत 56 लोगों के बयानों की लिस्ट को बांद्रा पुलिस ने सीबीआई को सौंपा

बुध्वार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद केद्रीय जांच एजेंसी मुंबई पहुंच गई है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच- पड़ताल में जुट गई है। सीबीआई की स्पेशल टीम मुंबई पुलिस से केस से जुड़े सभी दस्तावेज और चीजें ले रही है। आपकों बता दें कि – मुंबई पुलिस ने अभी तक इस केस में बॉलीवुड जगत से जुड़े 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनके बायनों की कॉपी भी सीबीआई को सौंपी जा रही है।

सुशांत की डायरी से लेकर प्लेट- मग तक CBI ने कब्जे में लिया

 

इसके अलावा भी मुंबई पुलिस ने वारदात की जगह की पंचनामा रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, और एक्टर सुशांत के तीन मोबाइल फोन, लैपटॉप, कपड़े जो उन्होंने मौत से पहले पहने हुए थे। वो डायरी भी सीबीआई ने कब्जे में लें ली है। जिसमें सुशांत कुछ न कुछ लिखा करते थे। निधन से पहले जिस मग- प्लेट में जूस पिया था उसको भी मुंबई पुलिस ने सीबीआई के हवाले कर दिया है।

अब सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच नए सिरे से करेगी। वो आने वाले दिनों में उन 56 लोगों को दोबारा से बुलाकर पूछताछ कर सकती है। हालांकि इस केस में अभी तक मुख्य रूप से आरोपी रिया चक्रवर्ती को ठहराया जा रहा है।

 

क्या CCTV फुटेज से सच बाहर आएगा?

इसके साथ सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में लगे सीसीटीवी डीवीआर को कब्जे में लिया गया। जिसमें 13 और 14 दिन के फुटेज को खंगाला जाएगा। विदित है कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी उनके फ्लैट में मिली था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कूपर हॉस्पिटल ले गई थी। दो महीने बित जाने के बाद सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने रिया के ऊपर सुशांत से पैसे ऐंठने और खुदकुशी के लिए उकसाने जैसे आरोप लगाए थे।