सुशांत के दिमाग का होगा पोस्टमार्टम, सामने आ जाएगा पूरा सच
/

सुशांत के दिमाग में मरने से पहले क्या चल रहा था, सीबीआई ऐसे लगाएगी पता

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी हर कड़ियों को सीबीआई जोड़ कर देख रही है। अब सुशांत के दिमाग की ऑटोप्सी होने जा रही है। उनके दिमाग की ऑटोप्सी करने बाद ये पता चलेगा कि- सुशांत की डेथ से पहले मानसिक हालात क्या थी? जैसा इस सुसाइड में प्रारंभिक जांच से ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या डिप्रेशन में जाने के कारण की।

लेकिन उनके परिवार वाले और दोस्त हर कोई इस बात शुरूआत से ही इंकार करता आ रहा है। सभी लोगों का कहना है कि- वो मानसिक रूप से तनाव में नहीं थे, बल्कि उनकी सुनोयोजित तरीके से हत्या की साजिश रची गई। दिमाग की ऑटोप्सी की जांच में सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की टीम की मदद ली जाएगी।

सुशांत से पहले इन लोगों की दिमाग की हुई थी ऑटोप्सी

 

ऑटोप्सी करने के बाद ये बात भी सामने आएगी कि- एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनका लोगों के साथ किस तरह से बिहेवयर कर रहे थे। क्या वो जिंदगी हैरान और परेशान रहने लगे? इन सब बातों का पता लगाना आसान हो जाएगा। जिसेक बाद में सीबीआई की टीम को भी इस केस की गुत्थी को सुलझाने में मदद मिलेगी।

अभी तक लगभग दो महीने से ज्यादा बित जाने के बाद भी इस केस की गुत्थी उलझी हुई है। आपकी की जानकारी के लिए बता दें कि- इससे पहले भी सुनंदा पुष्कर और बुराड़ी नरसंहार केस में भी दिमाग की ऑटोप्सी की गई थी। इस फेरिसत में सुशांत तीसरे शख्स है जिनकी दिमाग की ऑटोप्सी केस को सुलझाने के लिए की जा रही है।

सुशांत की पोस्टमार्टम पर सवाल खड़े हुए थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सुशांत के पिता के वकील ने कई अहम सवाल खड़े किए थे। जैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट मौत का टाइम मेंशन नहीं किया गया था। इतना ही नहीं, सुशांत के गले पर गहरा निशान था। लेकिन ये बातों पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नहीं लिखी गई।

बाद में एम्स की चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया। जो कि इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की गहनता से जांच कर रही है. सीबीआई भी इस मामले में डॉक्टरों से पूछताछ कर चुकी हैं। सीबाआई की टीम सुशांत केस की जांच करते हुए चार बित गए है। इन चारों दिनों में केंद्रीय जांच एजेंसी ने सुशांत के दोस्त सिध्दार्थ पिठानी, कुक नीरज, हेल्पर से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत के ब्रांदा स्थित फ्लैट पर जाकर सी- री क्रिएट किया गया।