8 जून को ही रिया ने कर दिया था सुशांत को पूरी तरह ब्लॉक
/

8 जून को ही रिया ने कर दिया था सुशांत को पूरी तरह ब्लॉक, कॉल डिटेल्स से सामने आया सच

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जांच में खींचतान के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनकी कॉल डिटेल्स सामने आई हैं जिनसे कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। खबरों के मुताबिक कॉल डिटेल्स जनवरी से लेकर आत्महत्या के समय तक की है, जिसके आधार पर कई बड़े दावे किए जा रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती ने किया था ब्लॉक

मुंबई पुलिस से लेकर बिहार पुलिस तक की जांच में सामने आ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा था। उनकी पूर्व मैनेजर की हत्या के बाद 8 जून को दोनों की लड़ाई भी हुई थी। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती घर सुशांत सिंह राजपूत के घर से चली गई थी। कॉल डिटेल से पता लगा कि 8 जून से 14 जून के बीच सुशांत को ब्लॉक कर दिया था और दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई थी।

तोड़ दिए थे रिश्ते

खबरों के मुताबिक सामने आया कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच काफी ज्यादा लड़ाई हो गई थी जिसके चलते रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से अपने सारे रिश्ते खत्म करते हुए उन्हें पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया था जिसके कारण 8 से 14 जून के बीच कोई भी कॉल डिटेल्स रजिस्टर नहीं हुई।

संदेह के घेरे में दिशा की मौत

ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पैसों को रिया चक्रवर्ती काफी हद तक हथिया चुकी थीं। उनका मकसद पूरे होने के चलते उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे, इसकी बड़ी वजह सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को भी माना जा रहा है, जिसके चलते दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। दिशा की मौत भी संदेह के घेरे में है, इसलिए एक बड़ा वर्ग दिशा और सुशांत दोनों की ही मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

मेंटल हेल्थ का दबाव

दरअसल खबरों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत भी लगातार नंबर बदल रहे हैं। नवंबर में ही उन्होंने बदले हुए नंबर से अपने परिवार को कॉल करके बताया था कि रिया चक्रवर्ती का परिवार उन पर मेंटल हेल्थ का दबाव बना रहा है। वो जल्द ही हिमाचल शिफ्ट हो जाएंगे, इससे पता लगा कि सुशांत सिंह, मुंबई से अपना सारा रिश्ता खत्म करना चाहते थे।