सुशांत का हैंड रिटेन नोट्स आया सामने छोड़ना चाहते थे ये आदतें
/

सुशांत सिंह राजपूत का हैंड रिटेन नोट्स आया सामने छोड़ना चाहते थे ये आदतें

अपने मेहनत से बॉलीवुड़ में एक नया मुकाम बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए आज महीनों हो गए है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो , सी बी आई और ईड़ी की जांच जारी है। जब से ड्रग्स का मामला सुशांत केस में आया है। दिन पर दिन कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम इसमें लिए जा चुके हैं। पिछले दिनों  एन सी बी की जांच में कई बड़े खुलासे हुए है, जिसमें कई सेलेब्स की गिरफ्तारी अभी तक हो चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के ‘स्मोकिंग’ वीडियो ने भी काफी तहलका मचाया था ।

सुशांत सिंह राजपूत का लिखा नोट हुआ बरामद

सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से लिखा एक नोट बरामद हुआ है, जो कि साल 2018 का है। इसमें उन्होंने लिखा हुआ है कि स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा । अप्रैल 2018 डेट की एक शेट पर सुशांत ने अपनी दिनचर्या के बारे में लिखा हुआ था । उन्होंने लिखा था कि वह सुबह ढाई बजे उठना चाहते हैं, चाय पीना चाहते हैं। नहाकर, टेनिस खेलना चाहते हैं, आर्चरी सीखना चाहते हैं।

नोट में महेश और प्रियंका का जिक्र

इसके अलावा इस नोट में सुशांत ने महेश और प्रियंका के बारे में भी कुछ चीजें लिखी हुई हैं। एक दूसरे नोट में सुशांत ने खुशी, सपने और फिजिक्स के बारे में लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि इस समय सीबीआई सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया सहा से पूछताछ कर रही है। बतातें चले कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से लेकिन अब तक इस केस में उनकी मौत का असली कारण पता नहीं चला है पूछताछ में रिया ने बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों का नाम लिया है जो ड्रग्स लेते हैं रिया से पहले उनके भाई शोविक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है