Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें न सिर्फ उनके परिवार बल्कि उनके फैंन्स और फिल्म इंडस्ट्री में अब भी ताजा हैं। आज Sushant Singh Rajput के 36वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की कुछ अनमोल पलों का एक वीडियो शेयर किया है। जिसको देखकर सुशांत के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

श्वेता ने Sushant Singh Rajput को किया याद

Video : सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर उनकी बहन श्वेता ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, वीडियो देख फैंस हुए भावुक

आज 21 जनवरी को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput का बर्थडे उनका परिवार और उनके फैंस मना रहे हैं। इस कड़ी में उनकी बहन श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि- “माई गॉड! क्या खूबसूरत संकलन है … भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे सुशांत, आपकी विरासत जीवित रहेगी। प्रो टीम को धन्यवाद, आप लोगों ने अविश्वसनीय काम किया है! #सुशांतदिवस।”

काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Sushant Singh Rajput

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता ने जिस वीडियो को शेयर किया है। उसके बैकग्राउंड म्यूजिक में उनकी फिल्म केदारनाथ के ‘जय हो शंकरा’ गाने का है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सुशांत दूसरों से अलग क्यों थे। आज के दिन उनके फैंस ‘सुशांत डे’ से मना रहे है। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। इसमें Sushant Singh Rajput के फैंस लगातार कमेंट्स कर सुपरस्टार को याद कर रहें हैं। वीडियो पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं और 3300 से अधिक कमेंट्स आ गए हैं।

Sushant के करियर की ऐसे हुई थी शुरुआत

Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर भावुक हुईं बहन श्वेता, इमोशनल वीडियो शेयर कर किया ये वादा
बता दें कि Sushant Singh Rajput ने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर श्यामक डावर के तहत एक डांसर के रूप में की थी। सुशांत का टेलीविजन पर पहला शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। लेकिन टीवी शो पवित्र रिश्ता से उन्हें घर-घर में पहचान मिली। सुशांत की तुलना अक्सर सुपरस्टार शाहरुख खान से की जाती थी, क्योंकि दोनों ने टीवी से सिनेमा में एक सफल बदलाव किया । सुशांत को एक्टिंग या डांसिंग ही नहीं, बल्कि एस्ट्रोनॉमी का भी शौक था।

देखें वीडियो