सारा अली खान की हरकतों से नाराज हुए सैफ अली खान उठाया ये कदम
/

सारा अली खान की हरकतों से नाराज हुए सैफ अली खान, उठाया ये कदम

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस केस में कई जांच एजेंसियां लगातार जांच करने में लगी हुई है. ड्रग्स मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बॉलीवुड के कई सितारों पर भी तंज कसा. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान का नाम सामने आया है.

ड्रग्स केस में बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पर भी बुलाया गया. एनसीबी के दफ्तर में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से लगातार 5 घंटे तक पूछताछ की गई. ड्रग्स एंगल में सारा अली खान का नाम आने के बाद उनके परिवार वाले भी काफी हैरान है.

हम आपको बता दें कि, बेटी सारा अली खान पर ड्रग्स मामले के आरोप लगाए जाने के बाद अब सैफ अली खान पर भी काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. खबरों की माने तो, इस मामले को लेकर वह सारा अली खान पर बेहद नाराजगी जता रहे हैं.

सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो गए हैं. वहां पर शिफ्ट हो जाने के बाद भी सारा अली खान के पिता सैफ उन पर कड़ी नजर रखे हुए हैं. सारा अली खान को जब सीबीआई के दफ्तर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था, तब भी सैफ की उन पर कड़ी नजर थी. वह सारा के ऊपर की जाने वाली सारी कार्यवाही के चलते उनके टच में बने हैं.

आपको बता दें कि, करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है. लेकिन वह जितना प्यार अपने प्यारे बेटे तैमूर अली खान को करते हैं. उतना ही प्यार वो सारा अली खान और अपने बड़े बेटे इब्राहिम खान को भी करते हैं. वह सारा के लिए काफी चिंतित हैं. सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि उनकी सौतेली मां करीना कपूर भी सारा अली खान के काफी टच में है.

सैफ ने सारा के लिए एक स्पेशल लीग टीम बनवाने की भी तैयारी की है. ड्रग्स मामले में सारा का नाम आने से सैफ काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं. वे अपनी बेटी को हर हाल में बचाना चाहते हैं.

इस केस में सारा अली खान के अलावा दीपिका पादुकोण से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. हाल ही में खबर आई थी कि, दीपिका पूछताछ के दौरान NCB के दफ्तर में कई बार रोई. इस वजह से उनके पति रणवीर सिंह भी काफी परेशान दिखाई दिए.