सुशांत केस :रिया चक्रवर्ती की जमानत पर कोर्ट ने सुनाया फैसला
/

सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती की जमानत पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग से संबंधित मामले में आरोपी पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया था. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, और दोनों ही लिव इन रिलेशनशिप में भी थे.

इस केस में शुरुआत में रिया और उसके भाई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया गया था, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान ठीक से जवाब नहीं दिए थे, जिसके बाद अदालत ने दोनों की जमानत भी खारिज कर दी थी.

खबर आ रही है, कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को अब 20 अक्टूबर तक आगे बढ़ा दिया गया है. इसी बीच रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की 14 दिन की न्यायिक हिरासत खत्म हुई, जिसके बाद दोनों को को NDPS कोर्ट के सामने भी पेश किया गया. फिर रिया चक्रवर्ती और शौविक की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया.

हम आपको बता दें कि, रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में आरोपी पाए जाने के बाद 9 सितंबर को NCB की टीम ने गिरफ्तार किया था. रिया और भाई शौविक चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए मुंबई हाई कोर्ट में अपील की थी, जिस पर 29 सितंबर को फैसला आया था. जमानत की अर्जी किए जाने के बाद कोर्ट ने यह फैसला अपने पास रख लिया.

सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित निवास में 14 जून को मृत अवस्था में पाए गए थे. सुशांत के निधन के बाद सभी सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुशांत के केस में कई जांच टीमें काम कर रही हैं. ड्रग्स मामला सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ 19 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई सितारों का नाम भी लिया था, जिन पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की कार्यवाही जारी है.