रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका इस वजह से हुई खारिज
/

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका इस वजह से हुई खारिज, अभी जेल में बितानी होंगी और रातें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ गई है. ड्रग्स केस का मामला सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया था. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके परिवार वालों को शक था कि, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका मर्डर किया गया है. जिसके बाद सुशांत के केस में कई जांच एजेंसियां भी लगातार जांच कर रही है.

पुलिस हिरासत में लिए जाने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए भी अपील की थी, लेकिन कोर्ट ने ड्रग्स के लगातार आ रहे नए मामले की वजह से रिया की जमानत को खारिज कर दिया था. इसके बाद से रिया चक्रवर्ती अपनी जमानत के लिए लगातार कोशिशें करती हुई नजर आ रही है.

बदलते मौसम की वजह से मुंबई में लगातार बारिश हो रही है. हम आपको बता दें कि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने जमानत के लिए हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल करवाई थी, जिस पर मुंबई हाई कोर्ट में आज सुनवाई होनी थी. लेकिन मूसलाधार बारिश की वजह से हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस ने इस दिन छुट्टी का ऐलान कर दिया.

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश शिंदे ने बताया कि,

” मुंबई शहर में मूसलाधार बारिश के चलते काफी जलभराव हो गया है, जिसकी वजह से हाई कोर्ट की सुनवाई रोक दी गई है. हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस के द्वारा यह ऐलान कर देने के बाद सुनवाई के लिए कल का दिन तय किया गया है”.

 

हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने 8 सितंबर को 14 दिन के लिए गिरफ्तार कर लिया था. हाल ही में खबर यह आ रही है कि, एनडीपीएस अदालत ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया. न्यायिक हिरासत में आने के बाद चक्रवर्ती को हिरासत में रहने की अवधि अक्टूबर तक बढ़ा दी है.

रिया चक्रवर्ती के भाई और सैमुअल मिरांडा को भी ड्रग्स के लेनदेन के मामले में गिरफ्तार किया गया था. अदालत ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा तथा अन्य आरोपियों की जमानत की याचिका भी खारिज कर दी थी, इसके बाद उन्होंने जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय की तरफ रुख किया था. फिलहाल इनकी सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 सितंबर की डेट दी है.