रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कैसे भर रही हैं फ़ीस
/

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कैसे भर रही हैं फ़ीस

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सीबीआई इस केस पर लगातार जांच कर रही है. ड्रग्स एंगल का मामला सामने आने के बाद इस केस में NCB की टीम भी जांच में लगी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के लेनदेन के मामले में न्यायिक हिरासत में लिया गया है.

रिया चक्रवर्ती के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की गई थी, जिसके बाद एनसीबी ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया. रिया चक्रवर्ती ने गिरफ्तार हो जाने के बाद NCB की पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई सितारों का नाम भी लिया. अब यह केस काफी हद तक मोड़ ले चुका है. रिया चक्रवर्ती के केस का मामला वकील सतीश मानेशिंदे के हाथों में है.

सतीश मानशिंदे मुंबई के एक बहुत ही प्रसिद्ध और महंगे वकील हैं

सतीश मानशिंदे मुंबई के एक बहुत ही प्रसिद्ध और जाने-माने वकील है, ये अपने हर केस के लिए बहुत ज्यादा फीस चार्ज करते हैं. सतीश मुंबई के बहुत महंगे वकीलों में से एक हैं. सुशांत के केस में मुख्य आरोपी रिया का केस सतीश मानशिंदे ही लड़ रहे हैं. इतने महंगे वकील को हायर करने के बाद रिया चक्रवर्ती वकील की महंगी फीस कैसे भर रही होंगी? यह सवाल ज्यादातर सोशल मीडिया पर सुनने में आ रहा है. साथ ही रिया के वकील को फीस को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है.

हम आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बहुत कम ही बड़े पर्दे पर नजर आती हैं. वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास नहीं चली.

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

हाल ही में रिया चक्रवर्ती के केस में उनके वकील सतीश मानशिंदे की फीस को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठे हैं. अब इन सवालों का जवाब देने के लिए सतीश मानशिंदे खुद ही मीडिया से रूबरू हुए हैं. उन्होंने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए खास इसी बारे में बताया कि, कैसे सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती उनकी महंगी फीस भर रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों को बताया गलत

सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों को जवाब देते हुए सतीश माने शिंदे ने कहा कि, सोशल मीडिया पर मेरे क्लाइंट के लिए मेरी फीस को लेकर लोग काफी ट्रॉल कर रहे हैं. मुझे और मेरे क्लाइंट को लेकर यहां भी अफवाह फैला रहे हैं कि मैं रिया चक्रवर्ती के लिए फ्री में केस लड़ रहा हूं. यह बहुत ही गलत और गैर जिम्मेदारी वाली बात है. मेरी फीस को लेकर यह मामला मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच में है जिसके लिए मुझे किसी भी तरह की सफाई देने की आवश्यकता नहीं है”.

उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ”मैं सोशल मीडिया यूजर्स को बस यही कहना चाहता हूं कि, आप सब खुश रहिए”. अपनी महंगी फीस को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर उड़ रही सभी खबरों को अफवाह बताया है.

सलमान खान और संजय दत्त को भी दिलवा चुके हैं जमानत

हम आपको बता दें कि, मुंबई के मशहूर वकील सतीश मानेशिंदे ने बॉलीवुड में कई और सितारों को भी जमानत दिलवाई है. वह एक क्रिमिनल लॉयर है. 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट में संजय दत्त के केस को भी सतीश मानेशिंदे ने ही अपने हाथों में लिया था. इस केस में उन्होंने संजय दत्त को जमानत दिलवाई थी. इतना ही नहीं मशहूर वकील सतीश मानेशिंदे ने सलमान खान के केस को भी अपने हाथों में लिया था और उनको जमानत भी दिलवाई थी. सतीश मानेशिंदे बॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय वकील है.

फिलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में हैं. उनके वकील सतीश मानशिंदे ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर सीबीआई से इस मामले में नए मेडिकल बोर्ड को गठित किए जाने की अपील की है.