शिवसेना नेता संजय राउत ने NCB की टीम पर लगाए कई इल्जाम
/

सुशांत केस: शिवसेना नेता संजय राउत ने NCB की टीम पर लगाए कई इल्जाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. सभी को इस बात का शक था कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या की गई है. जिसके लिए उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी. जब से सीबीआई CBI ने यह मामला अपने हाथ में लिया है, तभी से कई नए-नए खुलासे भी हो चुके हैं.

सुशांत केस में अभी तक तीन जांच एजेंसियां काम कर रही हैं. इस केस में जब से ड्रग्स मामला सामने आया है, तभी से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम भी लगातार इस मामले में छापेमारी कर रही है. इन्हीं सबके बीच में शिवसेना के नेता संजय राउत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम की जांच को लेकर कई बड़े सवाल उठा दिए हैं.

 

शिवसेना के नेता संजय रावत का जांच एजेंसियों पर सवाल

नेता संजय राउत ने NCB की कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए कहा कि, ”नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का मुख्य कार्य होता है देश विदेश से आने वाले ड्रग्स और प्रेषण पर कार्यवाही करना और उनको पकड़ना. एनसीबी का कार्य है, ऐसे मामलों पर ध्यान रखना और उन को जड़ से खत्म कर देना”.

उन्होंने कहा कि, यह सामान कई मार्ग से आता है, हवाई मार्ग या अन्य किसी माध्यम से आने वाले ड्रग्स कनसाइनमेंट पर एनसीबी को नजर रखना चाहिए, लेकिन अभी तक उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है”.

 

शिवसेना संजय रावत ने NCB पर सवाल उठाते हुए कहा कि, ”अभी एनसीबी की टीम ने ड्रग्स मामले में एक- एक आदमी को पकड़कर पूछताछ करना शुरू कर दिया है, जबकि इस कार्य के लिए हर शहर और राज्य में सरकार के द्वारा गठित एक अलग पुलिस डिपार्टमेंट पहले से होता है”.

उनका जांच एजेंसियों पर यह आरोप है कि, ”सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम ने भी किसी को गिरफ्तार नहीं किया. साथ ही साथ एनसीबी को भी यह केस थमा दिया और जांच शुरु करवा दी. सुशांत सिंह राजपूत के केस में अभी तक कितनी जांच हुई है, और मामला कहां तक पहुंचा है? यह भी जानकारी अभी तक नहीं मालूम हुई है”.

हम आपको बता दें कि, बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद यह केस सीबीआई को इसलिए सौंपा गया था, जिससे अभिनेता की मौत का असली कारण सबके सामने आ सके, लेकिन सुशांत के केस में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. बात करें ड्रग्स एंगल मामले की तो, इसमें फिलहाल बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया जा चुका है.

इन सबके अलावा NCB की टीम और कई लोगों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. NCB ने ड्रग्स एंगल मामले में अपनी कार्यवाही जारी रखी है और जल्द ही इस मामले में कई लोगों को समन जारी करने की तैयारी हो चुकी है.