सुशांत केस में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद आया नया मोड़
/

सुशांत केस में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद आया नया मोड़, सीबीआई ने नये एंगल से शुरू की जांच

सुशांत सिंह राजपूत की के निधन के बाद इस केस में सीबीआई की टीम लगातार जांच में लगी हुई है. कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम जल्दबाजी में किया गया था, बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कोई खास जानकारी भी सामने नहीं आई थी. जिसके बाद सीबीआई (CBI) की टीम ने एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम गठित करवाई थी. जिससे यह पता चल सके कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या फिर उनका मर्डर हुआ. सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट आ चुकी है, और रिपोर्ट सीबीआई को भी सौंप दी गई है.

खबर आ रही है कि सीबीआई ने फरेंसिक पैनल रिसीव कर ली है फॉरेंसिक टीम द्वारा दी गई रिपोर्ट में ऐसी कोई भी सबूत नहीं मिले हैं जिससे यह कहा जा सके कि  सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है. इस रिपोर्ट को लेकर सीबीआई की तरफ से अभी कोई भी जवाब नहीं मिला है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले जब सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया गया था तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यह ही बताया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है.

 

सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट के CFSL की रिपोर्ट के आने का इंतजार भी कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत की तरह की जांच की जा चुकी है. इसमें से सुशांत की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और गैजेट्स की भी जांच की जाएगी. CFSL की फाइनल रिपोर्ट आज आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के केस में एक नया मोड़ आएगा.

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस को मर्डर की नजर से देखते हुए जांच कर रही थी  लेकिन फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आया तो सीबीआई इसी एंगल से जांच करना शुरू कर देगी. सीबीआई की टीम इस बारे में पता लगाने की पूरी कोशिश करेगी की सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की क्या वजह है.

 

सीबीआई की जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले एवं उनके सभी दोस्तों से भी पूछताछ की गई है. इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर सभी लगातार न्याय की आवाज उठा रहे हैं. सीबीआई के अलावा इस केस में NCB की टीम भी लगातार जांच कर रही है.