सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में आया नया मोड, हुआ नया खुला
/

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में आया नया मोड़, हुआ नया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में आज दो नए खुलासे हुए हैं। इनमें सबसे बड़ी पहली खबर यह है कि एन सी बी सुशांत की बहन और उनके पति को पूछताछ के लिए कार्यालय बुला सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक ऐसी पहेली बनती जा रही है, जिसकी गुत्थी को सुलझाना काफी मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में पूछताछ का सिलसिला चलना तो स्वाभाविक है।

रिया से निकली श्रुति की दोस्ती

श्रुति मोदी से लगातार पूछताछ के बाद इस पहेली ने एक नया मोंड़ ले लिया है। श्रुति मोदी और रिया चक्रवर्ती के बीच बड़े कनेक्शन का पता चला है एन सी बी  ने आज श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए कार्यालाय बुलाया था।  सूत्रों के अनुसार  श्रुति मोदी ने अधिकारियों को बताया है कि वो रिया को बहुत पहले से जानती हैं।  रिया और श्रुति बचपन की दोस्त हैं। रिया ने ही श्रुति को सुशांत से मिलवाया था और उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर बनवाया था। सुशांत, श्रुति को मैनेजर बनाने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन रिया के दबाव देने पर उनको मानना पड़ा था।

क्या है सुशांत के केस में नया ट्विस्ट

सुशांत के केस में दूसरी खबर यह आ रही है कि सीबीआई की टीम मुंबई से दिल्ली की ओर रवाना हो चुकी है, जहाँ पर वह एम्स के डॉक्टरों के मीटिंग कर के सच के पास तक पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसी के साथ साथ ड्रग्स रैकेट की जांच में लगी एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के होम मैनेजर मिरांडा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। एन सी बी  सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से भी जल्द ही पूछताछ कर सकती है।