कोर्ट में होगी अब दीपिका, सारा और श्रद्धा की पेशी
/

NCB अधिकारी ने बताया दीपिका, श्रद्धा और सारा ने खोले हैं कई राज, जल्द कोर्ट में होंगी पेशी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके केस का पूरा मामला अब ड्रग्स कनेक्शन के आसपास घूम रहा है. NCB ड्रग्स कनेक्शन के आरोपियों को समन जारी कर दिया था, इसके बाद बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरे ड्रग्स एंगल के मामले पूरी तरह से फंस चुके हैं. हम आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को सीबीआई टीम की तरफ से समन जारी किया गया था.

इसके बाद शनिवार को मुंबई में इन सभी लोगों से पूछताछ भी की गई है. प्रत्येक अभिनेत्री से एनसीबी की अलग-अलग टीमों ने अलग-अलग पूछताछ की थी. लगातार की गई पूछताछ के बाद, एनसीबी टीम के अधिकारियों ने अभिनेत्रियों से की गई पूछताछ और ली गई जानकारी के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा NCB के अधिकारियों ने अभिनेत्रियों से दिनभर की गई पूछताछ के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि ” तीनों अभिनेत्रियों से पूछताछ के दौरान जो भी जानकारी मिली है, उनको हम एक बिंदु में जोड़ेंगे और उन पर फिर से प्लानिंग बनाएंगे इसके बाद ही आगे की जांच शुरू होगी, आज उन्होंने किसी को भी समन जारी नहीं किया है. सभी के बयान को हम दोबारा रिव्यू करेंगे तब कोई फैसला लेंगे”.

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए आगे कहा कि, ”CR 16 में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है, जबकि CR 15 में सिर्फ दीपिका पादुकोण से ही पूछताछ हुई है”.

प्रेस कॉन्फ्रेंस मे एनसीबी के अधिकारी से बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी पर होने वाली कार्यवाही बारे में भी पूछा गया. यह पूछे जाने पर एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि, ”करण जौहर की वीडियो से उनके केस का कोई लेना देना नहीं है, वह एक अलग केस है”.

उन्होंने बताया कि, ”इस केस में लगातार कई लोगों से पूछताछ की गई है, और कई लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं. इन सब जानकारी को एक साथ जोड़ कर हम इस पर फिर से जांच शुरु करेंगे”.

NCB टीम के डायरेक्टर जनरल ने बताया कि, वह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा के बयान को जल्द ही कोर्ट में पेश करेंगे”. हम आपको बता दें कि, तीनों अभिनेत्रियों से NCB द्वारा लगातार 5:30 घंटे तक पूछताछ की गई.