सुशांत के फैंस का मैसेज पढ़ रो पड़ी श्वेता कीर्ति सिंह, लिखी..
/

सुशांत के फैंस का मैसेज पढ़ रो पड़ी श्वेता कीर्ति सिंह, लिखी ये बात

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को पूरे 3 महीने से ज्यादा बीत चुके हैं सुशांत 14 जून को अपने मुंबई आवास में मृत अवस्था में पाए गए थे, जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और परिवार वालों को पूरा यकीन है कि, सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं. सभी का मानना है कि, सुशांत की हत्या की गई है, जिसको लेकर लोग लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

सुशांत के फैंस ने भेजे श्वेता को स्पेशल संदेश

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के न्याय को लेकर लोग आवाज उठा रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता ने भी सुशांत को लेकर न्याय के लिए आवाज उठाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘message for SSR’ नाम का एक आंदोलन शुरू किया है. श्वेता ने सुशांत के फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि वह सब मिलकर सुशांत के लिए एक स्पेशल नोट लिखकर भेजें. जिसके बाद सुशांत के कई फैंस ने उनके लिए कई संदेश भी भेजें है.

सुशांत की बहन श्वेता ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के द्वारा भेजे गए नोट और संदेशों को पढ़कर श्वेता ने सभी को दिल से शुक्रिया अदा किया. कई संदेश इतने भावुकता भरे थे कि श्वेता उन सबको पढ़कर रोने भी लगी. ट्विटर के माध्यम से श्वेता ने सारी चीजें शेयर भी की.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि,

”मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा 300000 से भी ज्यादा संदेश आए हैं, मैं उन सब को देख कर और पढ़ कर रोने लगी. मैं सुशांत के लिए उनकी चाहत को नाप नहीं सकती हूं, जो वह छोड़ कर गए हैं”.

श्वेता के इस ट्वीट को देखकर सभी यूजर्स काफी भावुकता से भर गए हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई जांच एजेंसियां काम कर रही हैं. सुशांत के पिता की गुहार पर सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मामले में पूछताछ के बाद गिरफ्तार भी कर लिया था. फिलहाल रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट से अपनी जमानत की अर्जी की है, जिसपर जल्द ही सुनवाई भी होने वाली है.